गाने सुनते-सुनते मर गया युवक, सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली बात
गाने सुनते-सुनते मर गया युवक, सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली बात
Share:

कोटा: कोचिंग सिटी कोटा (Coaching City Kota) में सुसाइड के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। यहाँ से एक एक और चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां एक बार फिर एक युवक ने मौत को गले लगा लिया। बताया जा रहा है सुसाइड (Suicide) करने के दौरान युवक ने कमरे में तेज आवाज में म्यूजिक चला दिया ताकि किसी को कुछ पता ना चले। इस मामले में बताया जा रहा है कि युवक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जी हाँ और उसमें उसने एक लड़की नाम लिखकर कहा है कि आज के बाद कभी नहीं मिलूंगा। आपको बता दें कि युवक की शादी दो साल पहले ही हुई थी।

वहीं वह गार्ड की नौकरी करता था। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है शहर के सुंदर नगर इलाके में म्यूजिक की मस्ती के साथ मंगलवार को मौत को गले लगाने वाले 21 वर्षीय युवक का नाम छोटू था। वहीं उसने घर में ही कमरा बंद करके खुद को फांसी लगा ली। इस मामले में परिजनों का कहना है कि उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। उसमें एक लड़की का नाम लिखा है। लड़की का नाम लिखकर कहा कि आज के बाद कभी नहीं मिलूंगा। मृतक छोटू के जीजा वीरम ने बताया कि उसकी शादी दो साल पहले हुई थी। पत्नी 4-5 दिन पहले ही अपने मायके अकलेरा घूमने गई थी और घर में एकादशी की पूजा का कार्यक्रम था।

नशेड़ी पति ने पत्नी को किया आग के हवाले

पूजा के लिए छोटू बाजार से सामान लेकर आया था। उसके बाद बाथरूम में नहाने चला गया। दूसरी तरफ उसकी मां घर के काम में लग गई। उसके बाद वह भी बाहर चली गई। शाम करीब 5 बजे छोटू के पिता उसकी मां को लेने चले गए। पीछे से छोटू ने तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम चलाकर कमरे में फांसी लगा ली। माता पिता घर लौटे तो बेटा फांसी पर लटका मिला। वीरम ने बताया कि उसके कोई तनाव नहीं था। किसी से कर्ज का लेन देन भी नहीं था। पत्नी भी राजी खुशी पीहर गई थी।

इस मामले में रेलवे कॉलोनी थाना के हेड कांस्टेबल जनकराम ने बताया कि युवक ने घर में ही फांसी लगाई थी। उसके बाद परिजन उसे हॉस्पिटल लेकर गए थे। वहां ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं उसके बाद पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

जीजा ने किया नाबालिग साली का बलात्कार, दोस्तों से कराया गैंगरेप।, फिर जिस्मफरोशी के लिए बेचा

'पास होना है, तो मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ।।', छात्राओं पर दबाव डाल रहा RTU का प्रोफेसर

ऑटो से जा रहे थे दो शख्स, एक उतरा, दूसरे की मिली लाश।।, पुलिस को कातिल की तलाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -