हिन्दू दोस्त के मोबाइल में गर्लफ्रेंड की फोटो देख भड़का माज पठान, डिलीट नहीं की तो कर दी हत्या
हिन्दू दोस्त के मोबाइल में गर्लफ्रेंड की फोटो देख भड़का माज पठान, डिलीट नहीं की तो कर दी हत्या
Share:

नोएडा: ग्रेटर नोएडा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक युवक ने दोस्त की गर्लफ्रेंड का फोटो अपने मोबाइल में रखा था। इसी बात को लेकर युवक का उसके दोस्त से झगड़ा हो गया, जिसमें दोस्त ने युवक का क़त्ल कर शव को नहर में फेंक दिया। यह घटना दनकौर क्षेत्र के बिलासपुर की है। मृतक के घरवालों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने में हंगामा किया। पुलिस ने मृतक के दो दोस्तों को मुठभेड़ के पश्चात् गिरफ्तार कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बिलासपुर के एक कारोबारी का बेटा वैभव सिंघल 29 जनवरी को लापता हो गया था। तत्पश्चात, परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। परिजनों ने पुलिस से बेटे को ढूंढ़ने की गुहार लगाई, किन्तु तकरीबन हफ्तेभर बाद भी पुलिस को वैभव का कोई सुराग नहीं मिला। फिर पुलिस ने लापता युवक के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया, इसके आधार पर दो लड़कों के बारे में पता लगा। दूसरी तरफ युवक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने में हंगामा किया। फिर पुलिस सक्रीय हुई तथा पुलिस ने मुठभेड़ में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया पुलिस को धनौरी से सक्का की तरफ जाने वाले रास्ते पर दो युवक आते नजर आए। जब दोनों को रोकने की कोशिश की तो पुलिस की गाड़ी देख दोनों खेतों की तरफ भागने लगे। तत्पश्चात, पुलिस की टीम भी दोनों का पीछा करने लगी। दोनों ने पुलिस टीम पर गोलीबारी आरम्भ कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलीबारी की, जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से चोटिल हो गया। उसकी पहचान 19 वर्षीय माज पठान के रूप में हुई है। वहीं उसके दूसरे साथी बाल अपचारी को पुलिस ने पकड़ लिया। इनके कब्जे से मृतक वैभव का मोबाइल बरामद हुआ है। वहीं एक तमंचा एवं एक कारतूस भी मिला है। पूछताछ में दोनों ने स्वीकार किया कि वैभव की हत्या उन्हीं दोनों ने की है।

दोनों ने पुलिस को बताया कि वैभव एवं अपराधी माज पठान दोनों दोस्त थे। दोनों के बीच बहुत वक़्त से एक लड़की को लेकर झगड़ा चल रहा था। माज पठान की प्रेमिका की फोटो वैभव के फोन में थी, जिसे माज डिलीट करवाना चाहता था। इसी को लेकर दोनों में झगड़ा था। जब वैभव ने तस्वीर डिलीट नहीं की तो चलते माज एवं वैभव में दुश्मनी हो गई। माज पठान ने अपने नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर पहले वैभव को मिलने के लिए बुलाया। उसके बाद उसका क़त्ल कर दिया तथा शव नहर में फेंक दिया। 

नीतीश के अलग होने से नाराज हुई RLD लेकिन INDIA दिखाएगा ताकत

काम के स्ट्रेस से लेना है ब्रेक, तो इन जगहों पर जाएं घूमने

ढोल बजाने पर कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेरा, केंद्रीय मंत्री ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -