ढोल बजाने पर कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेरा, केंद्रीय मंत्री ने दिया ये जवाब
ढोल बजाने पर कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेरा, केंद्रीय मंत्री ने दिया ये जवाब
Share:

हरदा: मध्य प्रदेश की हरदा दुर्घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। दुर्घटना में मारे गए लोगों की चिंताएं ठंडी भी नहीं हुई थीं, उससे पहले राजनीति आरम्भ हो गई। पटाखा फैक्ट्री में धमाके से हुई लोगों की मौतों के पश्चात् मध्यप्रदेश कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की घेराबंदी आरम्भ कर दी है। दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना लोकसभा सीट के दौरे पर हैं। इस के चलते बमोरी विधानसभा क्षेत्र के उमरी में आयोजित आदिवासी सम्मेलन में ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे थे। समारोह में ज्योतिरादित्य सिंधिया आदिवासियों के पारंपरिक ढोल को बजाते हुए नाचते नजर आए। सिंधिया की ये तस्वीर वायरल होते ही कांग्रेस पार्टी ने सिंधिया का घेराव कर लिया। कांग्रेस ने सिंधिया को गद्दार भी कहा।

MP कांग्रेस ने 'X' पर लिखा, "मरी हुई संवेदनाओं का ज़िंदा आदमी देखिये, हरदा धमाके से जब पूरा प्रदेश गमगीन था, लाशों की संख्या और आग की लपटें निरंतर बढ़ रही थीं, तब भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ढोल बजा रहे थे। सिंधिया जी, आत्मा तो पहले ही मर गई थी, अब संवेदना भी नरक सिधार गई? ये कौन सा अहंकार है जो मौतों का भी जश्न मना देता है?

आंखों में आंसू की जगह,
जब ढोलक की थाप होती है,
छटपटा उठती है मानवता,
ये तो ग़द्दारी की छाप होती है"

वही इस मामले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, कांग्रेस के पास कोई काम नहीं बचा है। सिर्फ कटाक्ष करना ही उनका काम है। देश के लोगों ने कांग्रेस को नकार दिया है तभी विधानसभा चुनाव में उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। हरदा में हुई दुर्घटना का सभी को दुख है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, हरदा पटाखा फैक्ट्री में धमाके की घटना संपूर्ण प्रदेश एवं देश के लिये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मैं गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं तथा भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वो दुर्घटना में मृत लोगों की आत्मा को शांति व घायलों को जल्द स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।  

'INDIA' गठबंधन को एक और बड़ा झटका, अब ये पार्टी थामेगी BJP का दामन!

अचानक RSS कार्यालय में पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, संघ पदाधिकारियों के साथ चली 40 मिनट की गोपनीय बैठक

मुंबई में INDIA गठबंधन की महारैली, लेकिन ममता-केजरीवाल के शामिल होने पर संशय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -