'आओ कभी हवेली पर...' डांस कर युवक ने डाला फेसबुक पर वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार
'आओ कभी हवेली पर...' डांस कर युवक ने डाला फेसबुक पर वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार में शख्स को तमंचे के साथ फोटो एवं वीडियो बनाकर दबंगई दिखाने की सनक ने जेल पहुंचा दिया। पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 1 तमंचा एवं 1 कारतूस जब्त हुआ है। गौरतलब है कि शख्स ने तमंचों के साथ फोटो शेयर कर लोगों में दहशत फैलाने का प्रयास किया था। उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर "मेरी बदमाशी मेरी निशानी है, आओ कभी हवेली पे अगर कोई परेशानी है" लिखकर पोस्ट किया था। देखते ही देखते ये पोस्ट वायरल हो गया। जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने शख्स के विरुद्ध कार्रवाई की है।

गौरतलब है कि नेहेंदपुर लक्सर निवासी इकराम पुत्र रियासत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। जो कि शख्स के बेखौफ होने की तस्दीक कर रहा था। इसी बीच इस वीडियो पर पुलिस की दृष्टि पड़ गई। SSP हरिद्वार अजय सिंह ने शख्स के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। 

बृहस्पतिवार को पुलिस तलाशी अभियान चला रही थी। इसी बीच कोतवाली लक्सर पुलिस ने इकराम को धर-दबोचा। तलाशी के चलते उसके पास से 315 बोर का 1 तमंचा और कारतूस जब्त हुआ। पुलिस ने बताया कि अपराधी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। वो सोशल मीडिया में पूर्व में भी तमंचे के साथ फोटो साझा कर चुका है। इसके पीछे उसका मकसद लोगों में दहशत फैलाना था।

एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने लगाई खुद को आग, फिर जाकर प्रेमिका को लगा लिया गले और...

मैनपुरी उपचुनाव: शिवपाल ने डिंपल के लिए किया प्रचार, क्या फिर एक हो पाएगा यादव परिवार ?

मसाज काफी नहीं, सत्येंद्र जैन को अब जेल में सूखे मेवे और खजूर भी चाहिए.., कोर्ट पहुंची वकीलों की फ़ौज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -