एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने लगाई खुद को आग, फिर जाकर प्रेमिका को लगा लिया गले और...
एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने लगाई खुद को आग, फिर जाकर प्रेमिका को लगा लिया गले और...
Share:

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने स्वयं पर पेट्रोल डालकर आग लगा लगी तथा छात्रा से लिपट गया। दोनों को गंभीर स्थिति में डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर मराठवाडा मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की तहकीकात आरम्भ की।

प्राप्त खबर के अनुसार, लड़की डॉक्टर बाबासाहेब आंबेडकर मराठवाडा विश्वविद्यालय के जूलॉजी विभाग में PHD कर रही है। घटना के वक़्त पीड़िता कॉलेज के बायोफिजिक्स डिपार्टमेंट हेड के कैबिन मे बैठ कर अपना प्रोजेक्ट तैयार कर रही थी। उसी कॉलेज में PHD कर रहा छात्र आया तथा लड़की से बोला कि 'तू मुझे शादी नहीं कर रही है', यह बोलकर उसने स्वयं पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली तथा फिर लड़की लिपट गया। जिसके कारण दोनों गंभीर तौर पर झुलस गए। 

वही मौके पर उपस्थित दोनों को सरकारी चिकित्सालय ले जाया गया। कहा जा रहा है कि लड़की 40 से 50 प्रतिशत झुलसी एवं लड़का 90 फीसदी जला गया है। लड़की के घरवालों ने औरंगाबाद के बेगमपुरा पुलिस थाने में देर रात शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें पुलिस ने धारा 307, 326 ए, 354 डी, 506, 34 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेकर तहकीकात आरम्भ की है। पुलिस निरीक्षक प्रशांत पोतदार ने कहा कि गजानन मुंडे ने पहले स्वयं को आग लगाई फिर महिला को पकड़ लिया जिसके चलते वह भी झुलस गई। उन्होंने कहा कि दोनों यूनिवर्सिटी के प्राणीविज्ञान विभाग में PHD के विद्यार्थी हैं तथा छात्रा को उसके प्रोजेक्ट के लिए फॉरेंसिक साइंस कॉलेज में तैनात किया गया है। 

मैनपुरी उपचुनाव: शिवपाल ने डिंपल के लिए किया प्रचार, क्या फिर एक हो पाएगा यादव परिवार ?

मसाज काफी नहीं, सत्येंद्र जैन को अब जेल में सूखे मेवे और खजूर भी चाहिए.., कोर्ट पहुंची वकीलों की फ़ौज

'मुस्लिम मेरे लिए अल्लाह की तरह, हिन्दू इलाके में डिस्पेंसरी नहीं बनने दूंगा..', कांग्रेस नेता का Video

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -