'आप खुद भ्रष्टाचारी, जल्द पहुंचेंगे तिहाड़...', महाठग सुकेश ने CM केजरीवाल को लिखा पत्र
'आप खुद भ्रष्टाचारी, जल्द पहुंचेंगे तिहाड़...', महाठग सुकेश ने CM केजरीवाल को लिखा पत्र
Share:

नई दिल्ली: कॉनमैन सुकेश ने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी है तथा अपने किए गए दावों पर जोर देते हुए कहा कि यदि मैं झूठ बोल रहा हूं तो मेरे साथ नार्को टेस्ट कराने की हिम्मत रखें। सुकेश ने कहा कि, आपके तीन प्रमुख सहयोगी जनता का पैसा लूटने और भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं। जल्द ही आप भी तिहाड़ क्लब का हिस्सा बनेंगे। क्योंकि आप मुख्य सूत्रधार हैं।  दरअसल, सुकेश का दावा है कि जेल से उगाही की जा रही रकम के मास्टरमाइंड अरविंद केजरीवाल हैं।

आपको बता दें कि करोड़ों रुपये की ठगी तथा मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल को खत लिखा था। इस चिट्ठी में सुकेश ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तथा पूर्व मंत्री सत्येन्द्र जैन के खिलाफ उनकी नई शिकायत पर विचार करने की अपील की थी। इससे 2 दिन पहले ही CBI ने दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येन्द्र जैन तथा पूर्व जेल अधीक्षक राज कुमार के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले के तहत तहकीकात करने के लिए दिल्ली के उपराज्यपाल से अनुमति मांगी थी। CBI ने कहा था कि दोनों पर जेलों में सुरक्षा प्रदान करने के बदले जेल के कैदी और ठग सुकाश चन्द्रशेखर से मोटी रकम वसूलने का आरोप है।

सुकेश ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को पत्र लिखते हुए कहा है कि, सत्येन्द्र जैन तथा आपके कठपुतलियों यानी जेल प्रशासन के खिलाफ मेरी शिकायत पर FIR दर्ज करने और विस्तृत जांच की मांग करने वाले CBI को लेकर आपने जो बयान दिए हैं, उसके जवाब में मैं अपना बयान दे रहा हूं। सुकेश ने कहा कि, सबसे पहले तो यदि आप किसी भी भ्रष्टाचार में सम्मिलित नहीं हैं तो मेरे बारे में बात करने की जगह CBI की जांच का स्वागत कीजिए तथा जैसा कि मैंने पहले सुझाव दिया था, नार्को टेस्ट कराने की हिम्मत रखिए। आपको और आपके साथ घोटाले में जुड़े लोगों को मेरे ऊपर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है। यदि में देश का सबसे बड़ा ठग हूं तो कानून और अदालतें इसका फैसला करेंगी। पहले अपने स्वयं को देखिए। आपके तीन प्रमुख सहयोगी जनता का पैसा लूटने तथा भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं। जल्द ही आप भी तिहाड़ क्लब का हिस्सा बनेंगे।  

'BJP के सारे नेता विचित्र टाइप के हैं, एक तो सिंधिया जी हैं जो...', ज्योतिरादित्य पर प्रियंका गांधी ने साधा निशाना

'3 दिसंबर को चुनाव जीतने के बाद आऊंगा तो तुलाराम की कचौरी खाऊंगा', MP में बोले PM मोदी

'मैं तुम्हें अपनी जान से ज्यादा प्यार...' BJP प्रत्याशी का महिला संग अश्लील ऑडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -