'मैं तुम्हें अपनी जान से ज्यादा प्यार...' BJP प्रत्याशी का महिला संग अश्लील ऑडियो हुआ वायरल
'मैं तुम्हें अपनी जान से ज्यादा प्यार...' BJP प्रत्याशी का महिला संग अश्लील ऑडियो हुआ वायरल
Share:

अनूपपुर: पिछले चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार और पाला बदल कर इस चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी बने एक मंत्री का महिला के साथ रोमांटिक बातचीत का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में मंत्री जी महिला से जान से ज्यादा प्यार करने का दावा कर ही रहे हैं, साथ ही स्कूटी दिलाने का वादा करते सुने जा रहे हैं। आपको बता दें कि यह ऑडियो अनूपपुर से भाजपा उम्मीदवार खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह का बताया जा रहा हैं। फिलहाल हम इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करते है किन्तु यह ऑडियो जिले में तेजी से वायरल हो रहा है। कद्दावर आदिवासी नेता का कथित अश्लील ऑडियो वायरल होने के बाद अनूपपुर के राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। 

वायरल ऑडियो फोन पर एक महिला से बातचीत कर रहे नेता जी महिला को स्कूटी दिलाने से लेकर ट्रांसफर करने के साथ ही रोमांटिक हो गए तथा उक्त महिला को जान से अधिक प्यार करने की बात तक कह डाली। इस चर्चा में महिला मंत्री जी को दिल से मानने की बात कहते हुए एक गाड़ी की मांग कर रही है जिस पर मंत्री जी ने तुरंत स्कूटी दिलाने पर सहमति भी दे दी। तत्पश्चात, उक्त महिला ने तुरंत मंत्री से एक ट्रांसफर की सिफारिश करते हुए ट्रांसफर की रकम स्वयं के पास रखे होने की बात कह  रही है। वही बात खत्म भी नहीं हो पाती कि मंत्री जी ने तुरंत ट्रांसफर कराने का आश्वासन भी दे डाला। इतना ही नहीं उन्होंने कल ही ट्रांसफर करा देने की दावा भी किया। महिला द्वारा मंत्री जी से उनका साथ नहीं छोड़ने की गुजारिश पर मंत्री जी भावुक हो गए तथा यह बोलते सुने जा रहे हैं कि वो उसका साथ कभी नहीं छोड़ेंगे क्योंकि वो उस महिला को जान से अधिक प्यार करता हैं, तभी महिला भी मंत्री जी को जवाब में जान से ज्यादा प्यार करने की बात कहती है। वायरल ऑडियो में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह एक महिला मित्र से बातचीत करते हुए कह रहें हैं तुम घर पहुंच गए हो। इसके साथ ही महिला दो अन्य लोगों का भी नाम ले रही हैं तथा मंत्री से उनकी शिकायत कर रही हैं। महिला ने शिकायत करते हुए बताया कि दोनो लोगों ने मुझे कहां की तुम सिर्फ मंत्री के पीछे-पीछे घूमते हो, कोई काम नहीं करते हो। 

महिला ने आगे कहा कि दोनों ही मेरे को ताना मार रहे थे। वह कह रहे थे कि यह केवल फोटो खींचाने वाले नेता हैं। मंत्री ने कहा की मंत्री सभी के हैं की तुम्हारे बस। महिला ने कहा कि मैं आपको दिल से मानती हूं। इस बीच महिला ने अपने पास गाड़ी नहीं होने की बात बोलती हैं, तो खाद्य मंत्री बोलते हैं कि मैं तुम्हें स्कूटी दिला दूंगा। वहीं महिला मंत्री से एक ट्रांसफर की भी बात बोलती हैं। महिला बोलती हैं कि मेरे पास एक महिला के ट्रांसफर का पैसा रखा हुआ है। मैं कल आपसे मिलकर उसका पैसा आपको दे दूंगी। आप उसका ट्रांसफर का आदेश करा दीजिए। आगे महिला मंत्री से बोलती हैं कि अकेले रहती हूं। आप मेरा साथ नहीं छोड़िएगा। जिस पर खाद्य मंत्री बोलते हैं कि मैं कहां छोड़ रहा हूं तुम्हारा साथ मैं तुम्हें अपने जान से ज्यादा प्यार करता हूं। महिला बोलती है कि मैं भी आपको चाहती हूं आप समझते नहीं हों। आप मेरी दुनिया हैं। मेरे घर कब आयेंगे खाना खाने, इस पर मंत्री जी बोलते हैं कि दीवाली के बाद आऊंगा। वही इस ऑडियो में कितनी सत्यता है, इसकी हम पुष्टि नहीं करते है, किन्तु इस ऑडियो ने कांग्रेस को बैठे-बिठाए बीजेपी को चुनावी रण में घेरने का मुद्दा दे दिया। वही इस मामले में मंत्री बिसाहू लाल सिंह की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।  

भाई दूज पर PM मोदी ने किया बहनों से वादा, कहा- 'हर मुसीबत को दूर करेगा यह भाई...'

झारखंड को PM मोदी ने दी हजारों करोड़ रुपए की सौगात, बोले- 'मोदी ने समाज के अंतिम व्यक्ति का भी नमक खाया है'

जम्मू-कश्मीर में हुआ दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बस, 25 यात्रियों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -