कार्ति चिदंबरम के बारे में ये नहीं जानते होंगे आप
Share:

आईएनएक्‍स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई दोनों का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है और उन्हें दोनों जांच एजेंसियों के आलावा दिल्ली हाई कोर्ट, पटियाला हाउस कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से भी फिलहाल किसी तरह की कोई रियायत मिलने की कोई उम्मीद नहीं है. आइये जानते है  कार्ति चिदंबरम की जीवन से जुडी कुछ और बातें -


कार्ति चिदंबरम का जन्म 16 नवम्बर 1971 में तमिलनाडु में हुआ. कार्ति चिदंबरम पैसे से एक बिजनेस मेन और राजनेता है. उनके पिता देश के बड़े राजनेता और वित्त मामलों के जानकार है, जो भारत सरकार के लिए कांग्रेस सरकार के राज में वित्त मंत्री रह चुके है. कार्ति चिदंबरम भी कांग्रेस के नेता है. उनके पर आज की हालात में कुल 59 करोड़ की संपति है. कार्ति चिदंबरम 2014  में शिवगंगा से लोकसभा का चुनाव लड़ कर हार चुके है.  कार्ति चिदंबरम G67  नमक फार्म के निदेशक है.

कार्ति चिदंबरम फ़िलहाल आईएनएक्‍स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पुलिस की हिरासत में है. कार्ति चिदंबरम पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई के अनुसार कुल 54  मामलें दर्ज किये गये है और देश की विभिन्न अदालतों में इनकी सुनवाई की जा रही है.   

कार्ति चिदंबरम की रिमांड 12 मार्च तक बढ़ी

कार्ति की गिरफ्तारी 20 मार्च तक रुकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -