'तुम कंसीव नहीं करोगी...' रुपाली गांगुली ने भावुक होते हुए कही ये बात
'तुम कंसीव नहीं करोगी...' रुपाली गांगुली ने भावुक होते हुए कही ये बात
Share:

टीवी की पसंदीदा हीरोइन रुपाली गांगुली को हमेशा ही फैंस का भर भर कर प्यार भी मिलता हुआ दिखाई देता है। उनके अधिकतर शोज हिट हो जाते है। इन दिनों अनुपमा शो में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से वे लोगों का दिल भी जीत लेती है। लेकिन क्या आपको पता है एक समय रुपाली ने करियर के पीक पर ब्रेक भी ले चुकी है।

रुपाली गांगुली का खुलासा: फैंस ने इस बीच रुपाली को बहुत मिस किया था। रुपाली ने मीडिया से खास बातचीत में ब्रेक लेने के कारण का खुलासा किया है। सिटकॉम सीरियल साराभाई वर्सेज साराभाई की सफलता के उपरांत अभिनेत्री ने लंबा ब्रेक ले लिया था। रुपाली बहुत समय लाइमलाइट से दूर रही थीं। इस पर बोलते हुए रुपाली ने कहा- आने वाले कुछ वर्षों में अपने करियर के पीक पर मैंने ब्रेक लेकर लोगों को शॉक्ड किया। लेकिन मुझे इसका पछतावा नहीं है। ''मुझे कहा गया था कि तुम कभी कंसीव नहीं करोगी, इसलिए अपने बच्चे को उसका पहला कदम चलते देखना  मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। अगले 6 वर्ष पूरी तरह फैमिली के लिए थे।''

कैसे शुरू हुई अनुपमा की जर्नी?: रुपाली ने उनके अनुपमा शो शुरू होने की जर्नी के बारे में भी कहा है। उस बीच अनुपमा अपने पिता की मौत से टूट गई है। जब अनुपमा ऑफर हुआ तब भी रुपाली उस सदमे से बाहर नहीं आ पा रही थी। तब उनके पति अश्विन ने उन्हें मोटिवेट किया। जैसे तैसे वे प्रोड्यूसर राजन शाही से मिलने चली गई। जिनसे उन्होंने थोड़ा वक़्त मांगा। राजन शाही ने रुपाली को बोला था कि उन्हें एक मां चाहिए हीरोइन नहीं।  

रुपाली अनुपमा शो की वजह से टीवी की नंबर-1 एक्ट्रेस बन चुकी हैं। शो में उनका रोल काफी पसंद भी किया जा रहा है। TRP में रुपाली का शो नंबर 1 पर काबिज रहता है। शो की कहानी, कास्टिंग, कलाकारों की एक्टिंग के कारण से ये शो वाहवाही लूट रहा है।

Video: नए बॉयफ्रेंड ने सड़क पर मारी राखी सावंत को लात, मांग रही थीं KISS

बड़ी खबर: नहीं रहे 'भाभीजी घर पर हैं' के मलखान, क्रिकेट खेलते हुए हुआ निधन

'तुमने मुझे मेरे ही गेम में हरा दिया', रणवीर का नया फोटोशूट देख बोलीं पूनम पांडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -