'तुमने मुझे मेरे ही गेम में हरा दिया', रणवीर का नया फोटोशूट देख बोलीं पूनम पांडे
'तुमने मुझे मेरे ही गेम में हरा दिया', रणवीर का नया फोटोशूट देख बोलीं पूनम पांडे
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिलहाल अपने एक फोटोशूट के चलते खूब चर्चा में हैं। जी दरअसल रणवीर सिंह ने एक मैग्जीन के लिए कुछ फोटोशूट्स करवाए, जिनमें वह बिना कपड़ों (Ranveer Singh Nude Photoshot) के नजर आ रहे हैं। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर रणवीर के ये फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं और आम लोगों के साथ ही साथ सेलेब्स के भी होश उड़े हुए हैं। जी दरअसल अब इस समय रणवीर पर खूब मीम्स भी बने हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

अब इन सभी के बीच कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे (Poonam Pandey) का भी इन फोटोज पर रिएक्शन आया है। जी दरअसल अपने सुपर हॉट अंदाज को लेकर चर्चा में रहने वालीं पूनम पांडे ने भी रणवीर सिंह के नए फोटोज पर रिएक्ट किया है। जी दरअसल पूनम पांडे ने रणवीर के फोटोज को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'तुमने मुझे मेरे ही गेम में हरा दिया।' अब लोगों को पूनम पांडे की प्रतिक्रिया अच्छी लग रही है और वह कह रहे हैं सच में रणवीर ने पूनम को मात दे दी।

वैसे हम आप सभी को बता दें कि पूनम पांडे भी कई बार बिना कपड़ों के फोटोज और वीडियोज शेयर कर चुकीं हैं और पूनम पांडे के कुछ ऐसे वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। आप सभी को याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले गोवा में पूनम पांडे को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसी के साथ पूनम पांडे का ऐप भी काफी चर्चा में रहा था जिस पर कथित तौर पर पूनम, अपनी टॉपलेस फोटोज- वीडियोज शेयर करती थीं।

अपने जन्मदिन की अनदेखी तस्वीरें शेयर कर प्रियंका ने पति को कहा थैंक्यू

मार्वल फिल्म निर्माता की पार्टी में पहुंचे मलाइका-अर्जुन, लुक देखकर दीवाने हुए फैंस

मुंबई पुलिस आयुक्त से मिले सलमान खान, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -