मिर्जापुर के गुड्डू भैया की बहन डिम्पी को देख दीवाने हो जाएंगे आप
मिर्जापुर के गुड्डू भैया की बहन डिम्पी को देख दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

मिर्जापुर वेब सीरीज का हर एक किरदार फैंस के दिलों में बस चुके है। फिर वह चाहे गुड्डू पंडित हो या गोलू पंडित। वहीं इस सीरीज में गुड्डू भैया की बहन डिम्पी का किरदार निभाने वाली हर्षिता को तो हर कोई पहचानता है। डिम्पी को रोल हर्षिता ने बड़े ही खूबसूरत तरीके से निभाया था। लेकिन अब सोशल मीडिया पर मिर्जापुर 3 को लेकरबहुत बज बन चुका है। अब इन सबके बीच हर्षिता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो चुकी है। हाल ही में मिर्जापुर की डिम्पी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बोल्ड तस्वीर साझा कर दी है। इन तस्वीर से हर्षिता अपना मासूम सा चेहरा लेकर लोगों को दीवाना बनाने में लगी हुई है।

डिम्पी का बोल्ड अवतार: दरअसल मिर्जापुर के अगले सीजन में डिम्पी को एक बार फिर देखने के लिए फैंस बहुत बेताब हैं। वहीं हर्षिता की लेटेस्ट तस्वीर में उनका स्टाइलिश लुक देखने के लिए मिल रही है। इन फोटोज में उन्होंने एक स्टाइलिश टॉप और ब्लैक हॉट पैंट पहन रखा है। उनका ये अंदाज देख फैंस बहुत इंप्रेस हुए। और तरह-तरह के कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर दी है। अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए मिर्जापुर की गोलू यानी कि श्वेता त्रिपाठी ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'उफ्फ'। वहीं उनके फैंस ने कमेंट करते हुए बोला है कि 'अरे डिम्पी जी आप तो हर दिन के साथ बदलती ही चली जा रही है।' वहीं एक और ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'हाय सुंदरी इस बारिश में आग लगा दी।' वहीं एक अन्य ने लिखा कि 'बेहद हाॅट'।

 

रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं हर्षिता: हर्षिता गौर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वे आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज साझा करती रहती हैं। जहां एक्ट्रेस मिर्जापुर में सलवार सूट में नजर आ रही है। वहीं वे रियल लाइफ में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं। उन्होंने अपने इंस्टा पर भी अपनी स्टनिंग तस्वीर  पोस्ट कर रखी हैं। उनके कई सारे हाॅट फोटोशूट ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया है। वे अपने हर आउटफिट को बहुत कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं। हर्षिता गौर दिल्ली में जन्मी हैं। वहीं उनकी पढ़ाई नोएडा में हुई थी। वे टेलीविजन के शो 'साड्डा हक' में दिखाई दे चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग भी 872k है।

 

गाने में डेब्यू के लिए हैं तैयार मनप्रीत कौर कैली

सामंथा ने करण जौहर को दुखी शादियों के लिए बोला दोषी

लगातार दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाती नजर आई आदित्य रॉय कपूर की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -