लगातार दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाती नजर आई आदित्य रॉय कपूर की फिल्म

इस शुक्रवार 1 जुलाई को मूवी रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट और राष्ट्र कवच ओम के मध्य बड़े पर्दे पर क्लैश देखने के लिए मिल गया है। पहले दिन ओम ने रॉकेट्री को बड़ी टक्कर देते हुए जबरदस्त  कारोबार किया है। तो वहीं आर माधवन की मूवी रॉकेट्री दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में सफल हो गई है। माधवन की रॉकेट्री ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया वहीं आदित्य रॉय कपूर की राष्ट्र कवच ओम का स्ट्रगल शुरू हो चुका है।

दूसरे दिन फिल्मों ने कमाए इतने: पहले दिन रॉकेट्री ने 75 लाख रुपये बॉक्स ऑफिस पर कारोबार कर लिया था। दूसरे दिन इस मूवी को सिनेमाघरों में 60 प्रतिशत से अधिक की ग्रोथ देखने को मिली। इसी के साथ रॉकेट्री का दूसरे दिन का कलेक्शन 1.25 करोड़ रुपये रहा। मूवी  का दो दिन का कुल कलेक्शन 2 करोड़ रुपये हो चुका है। 

राष्ट्र कवच ओम ने अपने पहले दिन 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था। वहीं दूसरे दिन इसमें 10 प्रतिशत की गिरावट देखने के लिए मिल रही है। फिर भी दूसरे दिन फ ने 1.70 करोड़ रुपये कमाए। इसी के साथ ओम की कुल कमाई 2.95 करोड़ रुपये हो गई है। इन दोनों मूवी से अलग वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कारोबार किया है। 

'शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना...', दीया मिर्जा ने दिया बेबाक बयान

लंदन में जेह संग करीना ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज

व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक पैंट में मौनी ने फ्लॉन्ट किया अपना परफेक्ट फिगर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -