सामंथा ने करण जौहर को दुखी शादियों के लिए बोला दोषी
सामंथा ने करण जौहर को दुखी शादियों के लिए बोला दोषी
Share:

साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ दोनों को ही लेकर बहुत सुर्ख़ियों में बनी रहती है। बीते वर्ष अक्टूबर में उन्होंने पति नागा चैतन्य संग तलाक ले चुकी है, जिसके उपरांत वह खूब चर्चा में आ चुकी है। बाद में पुष्पा मूवी के सॉन्ग ऊ अंटावा को लेकर भी अभिनेत्री ने खूब सुर्खियां बटौर चुकी है। अब वह जल्द ही करण जौर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में नज़र आने वाली है। इसी दैरान इस शो का ट्रेलर जारी हुआ है, इसमें सामंथा ‘दुखी शादियों’ के बारे में बात करती दिखाई दे रही है।

हाल ही में रिलीज़ हुए ‘कॉफ़ी विद करण 7’ के ट्रेलर में सामंथा को करण जौहर का मज़ाक उड़ाती दिखाई दी है और उन्हें ‘दुखी शादियों’ के लिए दोषी ठहराती दिखाई दी है। वीडियो में अभिनेत्री बोलती हैं कि ‘अनहैप्पी मैरिज की वजह आप खुद हैं, क्योंकि आप जिंदगी को कभी खुशी कभी गम की तरह पर्दे पर पेश करते हैं लेकिन असल जिंदगी ‘केजीएफ’ की तरह होती है।’ सामंथा की बात सुनकर करण हंसने लगते हैं।

सामंथा की ये बात सच है या सिर्फ मजाक अब ये तो पूरा शो देखने के उपरांत ही चलने वाला है।  खबरों का कहना है कि करण जौहर के इस शो में सामंथा के अलावा अक्षय कुमार, वरुण धवन, अनिल कपूर, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, टाइगर श्रॉफ, कृति सनोन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भी दिखाई देने वाले है।  

लगातार दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाती नजर आई आदित्य रॉय कपूर की फिल्म

'शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना...', दीया मिर्जा ने दिया बेबाक बयान

ट्रैफिक और सड़कों के गड्ढों से परेशान हुईं 'ड्रीम गर्ल', कहा- "सोच भी नहीं सकती कि एक प्रेग्नेंट महिला..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -