गाने में डेब्यू के लिए हैं तैयार मनप्रीत कौर कैली

मनप्रीत कौर कैली इन दिनों मुंबई में नजर आ रही है। मनप्रीत कौर कैली अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। जल्द ही अभिनेत्री म्यूजिक वीडियो ‘चलो ठीक है' में दिखाई देने वाली है। यह एक रोमांटिक गाना है जो कल यानी 4 जुलाई को रिलीज़ होने वाला है। इस गाने की शूटिंग कश्मीर की खूबसूरत स्थानों पर आ चुके है। इस गाने के जरिए अभिनेत्री ने अपने सपने की ओर पहला कदम बड़ा दे डाला है। 

मनप्रीत कौर कैली अमेरिका में एम्ब्री रिडल एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग यूनिवर्सिटी में एरोनॉटिकल इंजीनियरिंग का डिग्री कोर्स करने में लगी है। लेकिन अब वो बॉलीवुड मूवी में अभिनय करना चाह रही हैं। एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग का कोर्स करते हुए मनप्रीत को एहसास हुआ कि उनका इंटरेस्ट एक्टिंग में है। जिसके चलते वह जल्द ही मुबई भी शिफ्ट होने की प्लानिंग करने में लगी हुई है। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के बीच मनप्रीत कौर कैली से जब सवाल पूछा गया कि उन्हें किस एक्ट्रेस का स्टाइल सबसे अधिक पसंद है और उनका फेवरेट स्टाइल आइकन कौन है, तो इसके जवाब में मनप्रीत ने तुरंत दीपिका पादुकोण का नाम सबसे पहले लिया है। अपनी बात को जारी रखते हुए है उन्होंने कहा कि,‌ "दीपिका पादुकोण एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो हर तरह के कपड़े पहनने में यकीन रखती हैं और उनपर सबकुछ अच्छा लगता है। हाल ही में कान फ़िल्म फेस्टिवल में उनके तरह-तरह के लुक्स मुझे बेहद पसंद आ चुके है। साड़ियों से लेकर गाउन्स तक उनका हर अंदाज़ मुझे बेहद खूबसूरत लग रहा है। उस वक्त हर कोई बस यही सोच रहा था कि कान मूवी फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अगले दिन उनका नया अंदाज़ क्या होगा? मुझे दीपिका पादुकोण और उनके स्टाइल से मोहब्बत सी है।"

मनप्रीत की फेवरेट अभिनेत्री के बारें में बात की जाए तो वह गुज़रे ज़माने की अभिनेत्री मधुबाला को अपना आइकन मान रही है। उन्होंने मधुबाला की कई मूवी देखी हैं और वे मधुबाला के एक्टिंग की कायल हैं। मधुबाला जिस आसानी से मूवी में अपने किरदार निभाया करती थीं, मनप्रीत भी ठीक उसी तरह के रोल्स निभाना चाह रही है। मनप्रीत शाहरुख खान की भी दीवानी हैं। वे कहती हैं शाहरुख खान उन्हें बहुत ही चार्मिंग लगते हैं और उन्हें शाहरुख के डिमपल्स बहुत पसंद हैं। 

लगातार दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाती नजर आई आदित्य रॉय कपूर की फिल्म

'शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना...', दीया मिर्जा ने दिया बेबाक बयान

ट्रैफिक और सड़कों के गड्ढों से परेशान हुईं 'ड्रीम गर्ल', कहा- "सोच भी नहीं सकती कि एक प्रेग्नेंट महिला..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -