राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर की इस फिल्म की एक झलक देख रो देंगे आप
राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर की इस फिल्म की एक झलक देख रो देंगे आप
Share:

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की आने वाली मूवी 'भीड़' (Bheed) का जब से अनाउंसमेंट हुआ है ये मूवी चर्चा आती रही है। इस मूवी की बीते दिनों रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। ये मूवी 24 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब मेकर्स ने मूवी 'भीड़' की पहली झलक दिखाई है जो लोगों का ध्यान खींच लेता है। अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के डायरेक्शन में बनने वाली इस मूवी की पहली झलक देखकर लोग मूवी की रिलीज की प्रतीक्षा करने लगे हैं। बताते चलें कि अनुभव सिन्हा अपनी खास तरह की मूवी के लिए जाने जाते हैं तो फिल्म 'भीड़'के लिए लोग उत्सुक हैं। 

मूवी 'भीड़' की पहली झलक: मूवी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर मूवी 'भीड़' की पहली झलक साझा की है। मूवी 'भीड़'की पहली झलक में आप देख सकते हैं कि ब्लैक एंड व्हाइट सीन दिखाई देते हैं। इन सीन्स बहुत लोगों की भीड़ दिखाई देती है। लोग ट्रेन और बस में लटककर अपने सामान के साथ यात्रा करते नजर आते हैं और स्टेशन पर सोते हुए दिखाई दे रहे है। 

 

वहीं, पुलिस लाठीचार्ज और पानी की बौछार से लोगों को कंट्रोल करते  दिखाई दिए। मूवी 'भीड़' की पहली झलक के बैकग्राउंड में आशुतोष राणा की आवाज में  कहा जाता है कि अचानक लोगों को ये अहसास हुआ कि जहां वो रह रहे हैं, वो घर उनके नहीं हैं। वह आगे बताते हैं कि ये नजारा वर्ष 2020 का है जब एक बार हमारे समाज को फिर अंधकार ने जकड़ रखा था।

एक बार फिर अक्षय के साथ रोमांस करती नजर आएगी सोनाक्षी सिन्हा

क्या सच में नवाजुद्दीन ने बच्चों को किया घर से बाहर

"हमारे बेडरूम में आ जाओ..." पैपराजी पर भड़के सैफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -