क्या सच में नवाजुद्दीन ने बच्चों को  किया घर से बाहर
क्या सच में नवाजुद्दीन ने बच्चों को किया घर से बाहर
Share:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं, क्योंकि उनकी मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में नवाजुद्दीन की पत्नी जैनब उर्फ ​​आलिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। एक्टर पर उनकी पत्नी कई तरह के बड़े आरोप लगा रही हैं. अब उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने बच्चों के साथ एक वीडियो साझा किया। आलिया ने दावा किया कि नवाज ने उनके बच्चों को बेघर कर दिया है।

नवाज ने इंस्टाग्राम पर दावा किया है कि नवाजुद्दीन ने अपने परिवार को छोड़ दिया है और निवास में उनके प्रवेश को प्रतिबंधित कर दिया है। वीडियो में उनकी बेटी को भी फूट-फूट कर रोते हुए देखा जा सकता है। आलिया ने एक लंबा नोट भी लिखा है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'यह नवाजुद्दीन सिद्दीकी का सच है, जिन्होंने अपने मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा..जब 40 दिनों तक घर में रहने के बाद मैं वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पदाधिकारियों के रूप में बाहर निकला तो मुझे फोन किया गया। मुझे तत्काल.. लेकिन जब मैं अपने बच्चों के साथ घर वापस गया तो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने हमें अंदर नहीं जाने देने के लिए कई गार्डों की प्रतिनियुक्ति की थी.. मुझे और मेरे बच्चों को इस आदमी ने बेरहमी से सड़क पर छोड़ दिया था..

 

 
उन्होंने यह भी कहा, "मेरी बेटी को विश्वास नहीं हो रहा था कि उसके अपने पिता उसके साथ ऐसा कर सकते हैं और वह सड़क पर चिल्ला रही थी और रो रही थी.. शुक्र है कि मेरे एक रिश्तेदार ने हमें अपने एक कमरे के घर में ले लिया..यह छोटी मानसिकता और यह क्रूर मुझे और मेरे बच्चों को घर से निकाल कर सड़कों पर लाने की योजना से पता चलता है कि यह आदमी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कितना छोटा है..तीन वीडियो साझा कर रहा है जहां आप इस आदमी की हकीकत देख सकते हैं। चिंता मत करो नवाजुद्दीन सिद्दीकी तुम मुझे हमारे बच्चों को नहीं तोड़ सकते..मैं उस देश का नागरिक हूं जहां न्याय होता है और मुझे यह जल्द ही मिलेगा।'

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो नवाज़ुद्दीन ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ़ वासेपुर पार्ट 2 से की थी। उन्हें आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की हीरोपंती 2 में देखा गया था, जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में असफल रही। अभिनेता अगली बार अपनी आगामी फिल्म हड्डी में दिखाई देंगे। अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित, और उनके और अदम्य भल्ला द्वारा सह-लिखित।

कंगना ने युवा वर्ग के लोगों को लेकर दे दिया विवादित बयान

''मेरी जगह किसी तयाजी के लड़के.." नेपोटिज्म डिबेट पर मनोज ने कही ये बात

हार्ट अटैक के बाद सेलिब्रिटी ने की सुष्मिता के जल्द ठीक होने की कामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -