"हमारे बेडरूम में आ जाओ..." पैपराजी पर भड़के सैफ
Share:

करीना कपूर खान और सैफ अली खान बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल में से एक हैं। दोनों अपने अनोखे अंदाज की वजह से सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे। इस जोड़े को हाल ही में एक पार्टी में देखा गया था और सैफ की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 करीना और उनके पति सैफ अली खान मुंबई में स्पॉट किए गए। करीना ने सैफ के साथ हाथ में हाथ डाले चलते हुए एक ऑल-ब्लैक रंग का ड्रेस भी पहना हुआ है। सैफ ने भी ब्लैक आउटफिट चुना। दोनों ने पैपराजी के लिए पोज नहीं दिया। सैफ भी पैप्स से चिढ़ने लगते हैं। एक तरफ करीना खामोश थीं। वहीं दूसरी ओर सैफ आलिया खान काफी इरिटेट नजर आ रहे थे। उन्होंने पेपराजी से कहा, "आप एक काम करिए, हमारे बेडरूम में आ जाइए।" इसके बाद दोनों अपने भवन की सुरक्षा की ओर तेजी से बढ़ते हैं। वीडियो अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो  सैफ अली खान अगली बार आदिपुरुष में रावण आदिपुरुष की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो ओम राउत द्वारा निर्देशित है और 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दूसरी ओर, करीना कपूर खान की भी कई आगामी परियोजनाएँ हैं। . उन्हें आखिरी बार आमिर खान के साथ लाला सिंह चड्ढा में देखा गया था। वह सुजॉय घोष, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में नजर आएंगी। करीना कपूर खान के पास हंसल मेहता की अगली फिल्म भी है, जिसके लिए वह निर्माता भी बनीं। अभिनेत्री रिया कपूर और एकता कपूर की द क्रू में कृति सनोनंद तब्बू के साथ भी अभिनय करेंगी।

कंगना ने युवा वर्ग के लोगों को लेकर दे दिया विवादित बयान

''मेरी जगह किसी तयाजी के लड़के.." नेपोटिज्म डिबेट पर मनोज ने कही ये बात

हार्ट अटैक के बाद सेलिब्रिटी ने की सुष्मिता के जल्द ठीक होने की कामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -