अंकिता लोखंडे के पति की नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, सलमान को मिली इतने करोड़ फीस
अंकिता लोखंडे के पति की नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, सलमान को मिली इतने करोड़ फीस
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का 15 अक्टूबर से आगाज हो गया है। एक बार फिर छोटे पर्दे पर खूब धूम-धमाका देखने को मिल रहा है। सलमान खान के स्वैग के साथ आरम्भ हुआ बिग बॉस 17 इस बार बहुत अलग है। शो को लेकर अभी तक कई बातें आपके सामने आ चुकी हैं मगर इस रिपोर्ट में हम आपको बताते हैं कुछ बड़े प्रतियोगियों की नेटवर्थ के बारे में और साथ ही बताते हैं सलमान खान की फीस। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान को बिग बॉस 17 के लिए प्रत्यके सप्ताह 12 करोड़ रुपये फीस मिल रही है।

सलमान, बिग बॉस के वीकेंड एपिसोड शूट करते हैं, यानी एक सप्ताह में 2 एपिसोड और ऐसे में एक एपिसोड के 6 करोड़ रुपये उन्हें मिल रहे हैं। शो लगभग 4 महीने चलता है तथा ऐसे में सलमान खान को बिग बॉस से लगभग 200 करोड़ रुपये की कमाई हो जाएगी। सलमान ने बिग बॉस को चौथे सीजन से होस्ट करना आरम्भ किया था। वही बात यदि बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों की नेटवर्थ की करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता लोखंडे की नेटवर्थ लगभग 25 करोड़ रुपये है। वहीं मुनव्वर फारुकी की नेटवर्थ लगभग 2 करोड़ रुपये है। इसके अतिरिक्त एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्की जैन की नेटवर्थ लगभग 100 करोड़ रुपये है। इसके अतिरिक्त सनी आर्या, हर साल करीब 60 लाख रुपये कमाते हैं तो वहीं अनुराग डोभाल की नेटवर्थ 1.5 करोड़ रुपये है।

शो के लास्ट मिनट एंट्री सना रईस खान पेशे से वकील हैं तथा उनकी नेटवर्थ लगभग 10-15 करोड़ रुपये है। वहीं नाविद सोले शो के इंटरनेशनल कंटेस्टेंट हैं, जिनकी नेटवर्थ 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस के 17वें सीजन के सबसे अधिक फीस वाले प्रतियोगी अंकिता लोखंडे एवं मुनव्वर फारुकी हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता लोखंडे को प्रत्येक एपिसोड के लिए 12 लाख रुपये मिल रहे हैं, जबकि मुनव्वर फारुकी को हर सप्ताह के लिए 7-8 लाख रुपये फीस मिल रही है। जो ऐश्वर्या शर्मा और ईशा मालवीय के करीब है। हालांकि ये सब रिपोर्ट्स के आधार पर हैं तथा इनकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

पति संग बिग बॉस में आकर पछताई ये एक्ट्रेस, डांट पड़ी तो लगीं रोने

एक रिचार्ज में अनलिमिटेड डेटा, 12 ओटीटी और 550 टीवी चैनल, खास ऑफर

जंग का अखाड़ा बना बिग बॉस का घर, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -