'आप आराम कीजिए, हम संभाल लेंगे..', सरकारी कार्य में नहीं आए सीएम गहलोत तो पीएम मोदी ने कसा तंज
'आप आराम कीजिए, हम संभाल लेंगे..', सरकारी कार्य में नहीं आए सीएम गहलोत तो पीएम मोदी ने कसा तंज
Share:

जोधपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुरुवार (5 अक्टूबर) को यहां आधिकारिक कार्यक्रम में उनकी अनुपस्थिति पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष किया, जिसमें लगभग 5,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का अनावरण किया गया और कहा कि कांग्रेस नेता (गहलोत) को विश्वास है कि जब मोदी आएंगे, सब कुछ ठीक हो जाएगा। जोधपुर में विकास परियोजनाओं का अनावरण करने के बाद एक रैली को संबोधित करने वाले पीएम मोदी ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि दलितों और महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के कई मामले हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि, "यह एक सरकारी कार्यक्रम था, लेकिन मुख्यमंत्री अनुपस्थित थे। वह वहां क्यों नहीं थे? क्योंकि उन्हें विश्वास है कि अगर मोदी आएंगे तो सब कुछ ठीक हो जाएगा। उनको मोदी पर इतना भरोसा है। और इसलिए उनको लगा कि अरे भाई मोदी आ रहे हैं तो बस हो जाएगा। और मैं भी उनको कहता हूं, आप विश्राम लीजिए, अब हम संभाल लेंगे।'' पीएम मोदी बोले ''गहलोत ने कहा कि, मोदी आ रहे हैं, काम होंगे। और मैं उनसे यह भी कह रहा हूं कि आप आराम करें, हम सब संभाल लेंगे।" इसके साथ ही पीएम मोदी ने बुधवार को उज्ज्वला लाभार्थियों के लिए LPG सिलेंडर पर 200 रुपये की पहले की सब्सिडी के बाद 100 रुपये की अतिरिक्त सब्सिडी देने के केंद्र सरकार के फैसले का भी जिक्र किया।

पीएम मोदी ने कहा कि, 'आज जोधपुर, मारवाड़ के लोगों को एक साथ कई सौगातें मिलीं। मैं पहले से ही दिल्ली से एक विशेष उपहार तैयार करके आया हूं। कल, भाजपा सरकार ने फैसला किया कि उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को केवल ₹ 600 में गैस सिलेंडर मिलेगा।' पीएम मोदी ने कहा कि, ''रक्षा बंधन के दौरान हमने इसे ₹400 तक सस्ता कर दिया था। अब नवरात्रि, दशहरा, दिवाली के लिए हमने इसे ₹100 और सस्ता कर दिया है। यह खाना पकाने को प्रदूषण मुक्त बनाने का हमारा प्रयास है। आपका स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है। भाजपा सरकार के लिए, आपका स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है। एक तरफ, हम आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीब परिवारों को मुफ्त इलाज की सुविधा प्रदान कर रहे हैं। दूसरी तरफ, हम रिकॉर्ड संख्या में आधुनिक अस्पताल बना रहे हैं।" 

उन्होंने कहा कि राजस्थान को पर्यटन में नंबर वन राज्य बनाना बीजेपी का संकल्प है। प्रधानमंत्री ने कहा कि, "ऐसा कौन कर सकता है? मोदी ऐसा नहीं कर सकते, आपका वोट ऐसा कर सकता है। आपके वोट की ताकत से भाजपा राजस्थान में सरकार बनाएगी और यह पर्यटन में नंबर एक राज्य बन जाएगा।" कांग्रेस शासित राजस्थान उन पांच राज्यों में शामिल है जहां इस साल के अंत में चुनाव होंगे।

'मध्यप्रदेश में 250 घोटाले हुए, यहाँ छापा क्यों नहीं मारती ED...', शिवराज सरकार पर जमकर बरसी प्रियंका गांधी

'नाबालिग हिन्दू बच्ची का किडनैप और जबरन धर्मांतरण..', जो पाकिस्तान में होता था, अब बंगाल में भी होने लगा, आरोपी असीबुर रहमान फरार

रूसी कपल ने हरिद्वार में आकर वैदिक रीति-रिवाज से रचाई शादी, स्वामी परमानंद से लिया आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -