नहीं जानते होंगे आप रिहाना की बेबी बम्प वाली तस्वीर की कीमत
नहीं जानते होंगे आप रिहाना की बेबी बम्प वाली तस्वीर की कीमत
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी  सिंगर रिहाना  और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी को लेकर एक और बड़ी खबर सुनने के लिए मिली है कि दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले  हैं. फैंस इस खबर से बहुत खुश हैं. इस बीच रेिहाना की ढेरों फोटोज सोशल मीडिया पर सुनने के लिए मिली है, जिसमें रिहाना अपने बेबी बंप के साथ नज़र आई थी. रिहाना की ये फोटोज देख कर फैंस बहुत एक्साइटेड हो चुके है. सोशल मीडिया पर  फोटोज खूब वायरल होने लगी है. क्या आप जानते हैं कि रिहाना (Rihanna Bump Pictures Cost) की इन तस्वीरों का मूल्य क्या है?

न्यूयॉर्क की सड़कों पर बॉयफ्रेंड संग घूमती दिखीं रिहाना: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तस्वीरों में रिहाना अपने बॉयफ्रेंड के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर हाथों में हाथ डाले घूमती हुई दिखाई दी है.  फोटोज में रिहाना ने पिंक कलर का लॉन्ग जैकिट पहना हुआ है, वहीं फ्रंट ओपन से उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है.

बेबी बंप के साथ रिहाना की तस्वीरें वायरल, कॉस्ट सुन उड़ जाएंगे होश: इतना ही नहीं उनके गले में पहनी हुई एक्सेसरीज रिहाना के बेबी बंप को छूती दिखाई दे रही है. फैंस को रिहाना का ये स्टाइल बहुत भा रहा है. ख़बरों की माने तो रिहाना की प्रेग्नेंसी वाली फोटोज की कॉस्ट धमाकेदार है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पब्लिकेशन ने ये फोटोज 1500डॉलर में खरीदी हैं. यानी इंडियन करंसी के हिसाब से इन तस्वीरों की कीमत 112148 रुपए है.

 

हाई-नेक ब्लाउज़ में और भी ज्यादा खूबसूरत नज़र आई अमांडा होल्डन

काइली जेनर ने Valentine से पहले शेयर की कातिलाना पोज वाली तस्वीर

BTS सदस्य जिमिन को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -