BTS सदस्य जिमिन को हुआ कोरोना
BTS सदस्य जिमिन को हुआ कोरोना
Share:

विश्वभर में दक्षिण कोरिया के पॉप  यानी BTS बैंड की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इसके फैंस सिर्फ दक्षिण कोरिया में ही नहीं बल्कि इंडिया में भी हैं. फैंस BTS सदस्यों से जुड़ी अपडेट को जानने के लिए इंतज़ार करते रहते है. आज ही BTS मेंबर जिमिन (Jimin) की एपेंडिसाइटिस की सर्जरी हुई है. एक गुप्त मीडिया ने इसके बारे में जानकारी दी. साथ ही उन्होनें कहा है कि जिमिन कोविड संक्रमित (Corona Positive) हो चुके हैं. उन्होंने बयान में कहा गया है कि उनके गले में हल्की खराश है और वो जल्द ही ठीक होने में समय नहीं लगेगा. बिग हिट ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर बोला है कि हम आपको BTS सदस्य जिमिन के हेल्थ अपडेट के बारे में जानकारी देना चाहते हैं.

बीटीएस सदस्य जिमिन हुए कोरोना संक्रमित: 30 जनवरी को जिमिन के गले में हल्के दर्द और पेट दर्द की शिकायत और भी बढ़ती जा रही है. जिसके उपरांत उन्हें टेस्ट के लिए हॉस्पिटल भेजा गया और PCR टेस्ट करवाया जा चुका है. जिमिन को एपेंडिसाइटिस की समस्या थी और उनकी रिपोर्ट भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाए गई थी. डॉक्टर्स ने उन्हें अगली सुबह यानी 31 जनवरी को सर्जरी कराने के बारें में भी कहा है. उन्होंने आगे बोला है, ” मेडिकल स्टाफ के मुताबिक जिमिन की सर्जरी सफल रही और जल्द ही ठीक हो जाएंगे और कोरोना वायरस से ठीक होने में समय लग सकता है. उन्हें गले में खराश महसूस हुआ था. वो पिछले दिनों में अन्य सदस्यों के संपर्क में नहीं आए हैं.

कंपनी ने आगे बोला है कि हमारे लिए कलाकार का स्वास्थ्य सबसे पहले हैं और हम जिमिन के जल्द ठीक होने के लिए सब कुछ कर सकते है. इससे पहले BTS सदस्य RM, जिन और सुगा कोरोना पॉजिटिव हो चुके थे. BTS सदस्य RM, सुगा, जे हॉप, जिमिन, वी, जंगकुक और अन्य सदस्य बीते वर्ष नंवबर में 4 दिन के लाइव कॉन्सर्ट में परमिशन टू डांस ऑन स्टेज एल.ए शो में शामिल थे. जिसके उपरांत बिग हिट म्यूजिक ने सदस्यों के ब्रेक पर जाने की सूचना भी जारी कर दी थी. बैंड के सदस्यों ने पिछले 2 वर्ष से छूटी नहीं ली थी. इसके साथ स्टेटमेंट में उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी जानकारी दी जा चुकी है. सभी सदस्यों ने पिछले साल दिसंबर माह में इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया था. जिसके बाद से टीम के सदस्य अक्सर अपने फैंस के साथ फोटो साझा करते रहते हैं.

टॉम हॉलैंड और जेंडया ने ख़रीदा अपने सपनों का घर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

पिंक ड्रेस के साथ ब्लैक जैकेट में नजर आई एशले रॉबर्ट्स

बॉयफ्रेंड संग बेबी बंप दिखाती नजर आई रिहाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -