काइली जेनर ने Valentine से पहले शेयर की कातिलाना पोज वाली तस्वीर
काइली जेनर ने Valentine से पहले शेयर की कातिलाना पोज वाली तस्वीर
Share:

अमेरिका की जानी मानी एक्ट्रेस काइली जेनर रिएलिटी टीवी स्टार और मॉडल हैं. अपनी हुस्न का जादू वह पूरी दुनिया में बिखेर चुकी हैं. इसलिए आज शायद ही भला ऐसा कोई हो जो उन्हें नहीं जानता हो. काइली अपने हॉट फोटो वीडियो को लेकर हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है. वो इतनी हॉट है कि कोई भी उनकी बोल्डनेस अदाओं और फिगर को एक बार देख लेता है तो उम्रभर के लिए भुला नहीं पाता. आप भी देखिए काइली का ये बेहद बोल्ड लुक.

सोशल मीडिया पर हमेशा ही काइली अपने हॉट अंदाज से आग लगाती रहती है. उनके फोटो वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं. लेकिन वह खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अपनी पर्सनैलिटी से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली काइली के इंस्टाग्राम पर 308 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमे वह बैड पर कातिलाना पोज देती हुई नज़र आ  रही है. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है- The Valentine Collection coming Feb.3rd watch the reveal right now on my stories @kyliecosmetics.

बता दें की काइली उन स्टार में से एक है जो अपने हॉटनेस के साथ साथ अपने काम को लेकर भी मशहूर है. काइली विश्व की अमीर महिलाओं की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं. कमाई के मामले मे वह सभी को मात देती है. यही वजह है कि काइली के पास नाम और फेम दोनों ही है. वह एक सफल बिजनेसवुमेन के साथ ही सोशल मीडिया पर्सनालिटी के तौर पर भी जानी जाती है.

किम ने अपनी ग्लैमरस तस्वीर से लूटा अपने फैंस का दिल

टॉम हॉलैंड और जेंडया ने ख़रीदा अपने सपनों का घर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

पिंक ड्रेस के साथ ब्लैक जैकेट में नजर आई एशले रॉबर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -