'सिंचाई का पैसा तो आप खा गए', कमलनाथ के गढ़ में जाकर गिरिराज सिंह ने उन्ही पर बोला जमकर हमला
'सिंचाई का पैसा तो आप खा गए', कमलनाथ के गढ़ में जाकर गिरिराज सिंह ने उन्ही पर बोला जमकर हमला
Share:

छिंदवाड़ा: केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा शहर पहुंचे, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, मुझसे एक पत्रकार ने पूछा कि रायपुर में राहुल गांधी ने यह कहा है कि उनका घर नहीं है तो मैंने बोला कि सब कुछ तो डकार गए अगर घर नहीं है तो इंदिरा आवास ले लिए होते। अगर वह भी नहीं मिला तो प्रधानमंत्री आवास ले लो, मगर भारत को बदनाम मत करो।

गिरिराज सिंह ने न सिर्फ राहुल गांधी, बल्कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी उन्हीं के ही गढ़ में जमकर निशाना साधा। गिरिराज सिंह ने सिंचाई घोटाले को लेकर एक बड़ा दावा करते हुए कहा, सिंचाई का पैसा तो कमलनाथ जी आप खा गए, जिस दिन जांच पूरी हुई हो सकता है उस दिन आपको जेल जाना पड़े। दरअसल, गिरिराज सिंह 3 दिन के छिंदवाड़ा प्रवास पर थे, वहीं उन्होंने दशहरा मैदान में भाजपा के समस्त पदाधिकारियों का सम्मेलन बुलाया था। इस सम्मेलन में उन्होंने आगामी चुनाव को लेकर सभी पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

गिरिराज सिंह ने चांद तहसील के लालगांव में महाशिवरात्रि के जुलूस को रोके जाने को लेकर एक बार फिर से अपना विरोध व्यक्त किया। उन्होंने भरे मंच ने कहा, मैंने अफसरों की बैठक में सख्त निर्देश दिए हैं कि अगर लालगांव जैसी घटना छिंदवाड़ा में दोबारा हुई तो हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। उन्होंने कहा कि कुछ कट्टरपंथी ताकतें हैं, जो दोनों ही समुदाय के बीच दीवार खड़ी कर रही हैं। हमें इसे समझना चाहिए, वहीं इस तरह की हरकत अगर होती है तो अब हमें ईंट का जवाब पत्थर से देना होगा, तब यह सुधरेंगे।

इमरान खान होंगे गिरफ्तार ! अरेस्ट वारंट लेकर पूर्व पीएम के घर पहुंची पाकिस्तानी पुलिस

सुधाकर सिंह ने फिर बोला CM नीतीश पर हमला, कही ये बड़ी बात

'जनता ने पीएम मोदी पर फिर भरोसा जताया..', पूर्वोत्तर की जीत पर सीएम सरमा का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -