भजन गा कर तुमने नर्क का रास्ता चुना है - मुस्लिम कठ्ठरपंथी
भजन गा कर तुमने नर्क का रास्ता चुना है - मुस्लिम कठ्ठरपंथी
Share:

बेंगलुरु. इस्लामिक कठठरपंथ का एक और उदाहरण सामने आया है, एक मुस्लिम लड़की ने कन्नड़ रियलिटी शो में भजन गाया था जिससे खफा होकर कट्टरपंथियों ने उन्हें धमकी दे दी. शिमोगा जिले के सगारा की रहने वाली सुहाना सईद ने एक रियलिटी शो में भजन गाया था जिसके फलस्वरूप फेसबुक पर 'मंगलौर मुस्लिम्स' नाम के एक ग्रुप ने सुहाना सईद पर कौम की छवि खराब करने का आरोप लगाया है.

यहाँ तक कि ग्रुप ने अपनी पोस्ट में सुहाना के अभिभावकों पर शो में हिस्सा लेने की अनुमति देने पर भी ऐतराज जताया है. साथ ही यह भी कहा, आपने नर्क का रास्ता चुना, मगर दुसरो को इस तरह के विनाश के लिए प्रोत्साहित क्यों कर रहे है? एक न्यूज एजेंसी के अनुसार इस ग्रुप ने फेसबुक पर अपनी पोस्ट में कहा कि यह मत सोचो कि तुमने दूसरे धर्म के पुरुषो के सामने भजन गाकर जजों की तारीफ पा कर कोई बड़ा काम किया है. यदि आपको पवित्र दुपट्टा पहनने का सलीका नहीं मालूम तो इसे हटा दीजिये.

इस पर सुहाना ने कहा, मेरे रहन-सहन को लेकर किसी तरह की पाबंदी नहीं होनी चाहिए, दूसरों को भी आगे आना चाहिए और सफलता हासिल करनी चाहिए, कम से कम मुझे देखने के बाद लोगों को साहस से काम लेना चाहिए. कन्नड़ म्यूजिक डायरेक्टर अर्जुन जान्या ने सुहाना की परफॉरमेंस के बाद कहा था, तुम्हारी आवाज सचमुच बहुत अच्छी है. तुमने अच्छा गाया, भजन गाकर तुम एकता की प्रतीक बन गई हो, संगीत लोगों को एकजुट करने का एक जरिया है.

ये भी पढ़े 

गिरिराज ने मुस्लिमों को लेकर दिया विवादित बयान

इन मंदिरो में हिन्दू और मुस्लिम दोनों करते है पूजा

बुर्के में आए पहले पति ने की दूसरे पति की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -