बुर्के में आए पहले पति ने की दूसरे पति की हत्या
बुर्के में आए पहले पति ने की दूसरे पति की हत्या
Share:

नई दिल्ली. देश की व्यवसायिक राजधानी मुम्बई में कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक की हत्या हो गई है, हत्या करने वाला व्यक्ति बुर्का पहन कर आया था. शहर के नालासोपारा स्थित एक नामचीन बिल्डर एवं रिलायबल कंपनी के मालिक अली असगर भानपुरवाला की जोगेश्वरी ओशिवारा में हत्या कर दी गई. बिल्डर असगर की हत्या सुबह की गई. बिल्डर असगर के 15 वें फ्लोर पर आयरिश पार्क नाम की बिल्डिंग में रहते थे. बिल्डर असगर कथित तौर पर भाई ठाकुर कंपनी से जुड़ा है.

बता दे कि बिल्डर रिलायबल नालासोपारा की एक फेमस कंस्ट्रक्शन कंपनी है जिसका वो मालिक था. ओशिवारा पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, हत्या का आरोपी मृतक की पत्नी का पहला पति है. 4 मार्च को सुबह 8:00 बजे आरोपी बुर्का पहनकर बिल्डर के घर पर आया था और आरोपी ने अली असगर और उसकी पत्नी की हत्या करने की कोशिश की. इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जहां से दोनों को अस्पताल ले जाया गया.

बिल्डर अली असगर की अस्पताल में ही इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर रुप से घायल है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. बिल्डर की हत्या मामले में आरोपी उमर शेख को मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुम्बई के ओशिवारा इलाके में आरोपी उमर शेख ने अपनी पूर्व पत्नी पर हमला किया था और उसके पति को मौत के घाट उतार दिया था.

ये भी पढ़े 

BMC Alliance: शिवसेना को मिला भाजपा का समर्थन, शिवसेना का मेयर बनना तय

सहायक सिस्टम पर सवाल उठाने वाले जवान का छत से लटका मिला शव

BMC Mayor: शिवसेना ने मेयर व डिप्टी मेयर प्रत्‍याशियों के नाम किये घोषित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -