कार के बदले आसानी से मिल सकता है मनचाहा लोन
कार के बदले आसानी से मिल सकता है मनचाहा लोन
Share:

कोरोना काल में हर किसी को नकदी का संकट है. जिसकी वजह से लोन लेने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वही, अब कोरोना काल में कार के बदले लोन ले सकते हैं, यह थोड़ा सस्ता होगा. कुछ उधारदाता एक कार के मूल मूल्य का 150% तक लोन देते हैं. बैंक के साथ आपके कार लोन का रीपेमेंट अगर बढ़िया रहता है तो आपको अपनी कार के बदले प्री अप्रूवड लोन मिल सकता है. इसके लिए आपको कम से कम दस्तावेज की आवश्यकता होगी. यदि आप एक नए ग्राहक हैं, तो आपको अपने केवाईसी दस्तावेजों, अपने बैंक डिटेल और अपने वेतन पर्ची या आईटीआर आदि को प्रस्तुत करना होगा. 

पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार 7वें दिन राहत, जानिए आज के भाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक प्रमुख निजी क्षेत्र का बैंक प्रति वर्ष 13.75-17% की सीमा में इस तरह के लोन दे रहा है, जबकि एक अन्य प्रमुख सरकारी बैंक 14.8% से 16.8% के प्रभावी ROI पर लोन की पेशकश कर रहा है. अब, ये दरें पर्सनल लोन की तुलना में थोड़ी सस्ती हो सकती हैं, और आपके कर्जदाता की नीतियों के आधार पर लोन की अवधि 12 महीने और 84 महीनों के बीच कुछ भी हो सकती है.

क्या आप भी खरीदना चाहते हैं सोना ? मोदी सरकार दे रही है सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं लाभ

इसके अलावा अन्य शुल्क जैसे गैर-वापसी योग्य प्रोसेसिंग फीस, अंश-भुगतान शुल्क, स्टांप शुल्क, आरटीओ ट्रांसफर चार्ज, ईएमआई बाउंस शुल्क, इत्यादि का ध्यान रखें. पहले आप अपने कर्जदाता से यह पता कर लें कि आपको प्री अप्रूवड लोन के लिए पात्र हैं या नहीं. वही, अंत में यह सुनिश्चित करें कि आपकी सभी ईएमआई आपकी मासिक घरेलू आय का 40% से कम है और आप अपने सभी ईएमआई को समय पर पूरा कर दें. 

लगातार पांचवे दिन बढ़त के साथ बंद हुआ बाज़ार, सेंसेक्स 36600 के पार

अगर आप भी लेना चाहते हैं कार तो मत करिए इंतज़ार, Maruti लेकर आई है धमाकेदार ऑफर

क्या CBDT और CBIC का होगा विलय ? अब वित्त मंत्रालय ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -