अगर आप भी लेना चाहते हैं कार तो मत करिए इंतज़ार, Maruti लेकर आई है धमाकेदार ऑफर
अगर आप भी लेना चाहते हैं कार तो मत करिए इंतज़ार, Maruti लेकर आई है धमाकेदार ऑफर
Share:

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (MSI) ने कार खरीदारों को आसान शर्तों पर कर्ज मुहैया कराने के लिये निजी क्षेत्र के एक्सिस बैंक के साथ करार किया है. कंपनी ने अपने जारी किए गए बयान में कहा है कि इस भागीदारी के तहत एक्सिस बैंक ग्राहकों को लोन के लिये कई तरह के विकल्प मुहैया कराएगा. वेतनभोगी ग्राहकों को 8 वर्षीय की अवधि के लिये कार का ऑन-रोड 100 फीसदी फंडिंग देने का भी प्रबंध है.

समान मासिक किस्तों (EMI) के मामले में भी विभिन्न तरह की योजनाएं हैं, जिनमें 1,250 रुपए प्रति लाख के साथ आरंभ होने वाली किस्त, बढ़ने वाली किश्त, जिसमें अंतिम किश्त कर्ज राशि की 25 फीसदी तक हो सकती है. इसके अतिरिक्त कंपनी ने कहा है कि भागीदारी के तौर पर ग्राहक पहले तीन महीने के लिये 899 रुपये मासिक की कम किस्त वाली EMI का भी फायदा उठा सकते हैं. ये सभी ऑफर 31 जुलाई तक लागू हैं.

लचीली शर्तों वाली EMI के विकल्प ग्राहकों में पर इस मुश्किल समय में किस्त का दबाव को कम करने के लिए लाए गए हैं. कंपनी ने कहा है कि AXIS बैंक वेतनभोगी ग्राहकों के साथ ही स्वरोजगार करने वालों को भी आय प्रमाण के साथ और बिना प्रमाण के भी कर्ज देने की पेशकश करता है.

बुरी तरह घिरी जिनपिंग सरकार, चीन के खिलाफ इंटरनेशनल कोर्ट पहुंचे उइगर मुस्लिम

क्या CBDT और CBIC का होगा विलय ? अब वित्त मंत्रालय ने दिया जवाब

कोरोना से ठीक होकर घर लौटी 95 वर्षीय महिला, अस्पताल प्रबंधन की जमकर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -