सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भीषण आग का हैरान करने वाला वीडियो, जान बचाने के लिए भागते दिखे लोग
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भीषण आग का हैरान करने वाला वीडियो, जान बचाने के लिए भागते दिखे लोग
Share:

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। जिसे पहली बार में देखकर लगेगा कि कहीं ये किसी फिल्म का तो सीन नहीं। मगर ऐसा नहीं है। ये असल मंजर है। इसमें लोगों को अपने बच्चों सहित जान बचाने के लिए भागते हुए देखा जा सकता है। पीछे आग की ऊंची ऊंची लपटें उठती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही आसमान काले धुंए से ढंका हुआ है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे देखकर बहुत हैरानी जता रहे हैं।

वही वीडियो में नजर आ रही आग एक टैंकर के फटने के बाद लगी है। घटना नाइजीरिया के ओडो प्रदेश की है। यहां सोमवार को भीषण आग लग गई थी। रिपोर्ट्स में पता चला है कि इससे कई व्यक्तियों की मौत हो गई। एक स्थानीय मीडिया आउटलेट में बताया गया है कि कम से कम 20 व्यक्तियों की मौत हुई है। जिसमें 3 बच्चे और एक गर्भवती महिला सम्मिलित हैं। विस्फोट लागोस-बेनिन एक्सप्रेसवे पर हुआ था। जिससे भीषण आग लग गई तथा काला मोटा धुंआ आसमान में छा गया। पूरे क्षेत्र में इसका प्रभाव हुआ है।

वही घटनास्थल एवं उसके आसपास उपस्थित लोग अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे। वीडियो को अभी तक 7 लाख से ज्यादा यूजर्स ने देख लिया है। बड़े आंकड़े में लोग वीडियो को शेयर कर रहे हैं। साथ ही लोगों ने कमेंट करते हुए इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक शख्स ने कहा, 'मुझे ऐसा क्यों लगता है कि सुरक्षा मानकों के साथ अक्सर समझौता किया जाता है।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

एक बार फिर आधी रात को MP में अमित शाह का दौरा, होगी अहम बैठक

'वे सिर्फ वोट के लिए काम करते है', संत रविदास मंदिर निर्माण के कांग्रेस के आरोप पर बोले नरोत्तम मिश्रा

लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा तो घूस के सारे रुपये चबा गया पटवारी, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -