Jio के इस रिचार्ज से आप भी पा सकते है ढेर सारा लाभ
Jio के इस रिचार्ज से आप भी पा सकते है ढेर सारा लाभ
Share:

Jio अपने कस्टमर के लिए एक ऐसा प्लान ऑफर करता है जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि इसे एक बार सक्रीय करवाने के उपरांत वर्ष भर की फुर्सत हो जाती हैं, रिचार्ज ऑफर के बारे में अधिकतर लोग नहीं जानते हैं लेकिन जिन्हें हर महीने रिचार्ज करवाना झंझट भरा कार्य लगता है उनके लिए यह प्लान बेस्ट है. इस प्लान में ना सिर्फ लंबी वैलिडिटी भी दी जा रही है साथ ही साथ भारी-भरकम डांटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा भी प्रदान किया जा रहा है. अगर अभी तक आपको इस प्लान के बारे में जानकारी नहीं है तो चलिए जानते हैं कौन सा है यह प्लान और क्या है इसकी खासियत.

कौन सा है प्लान: Jio के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका मूल्य ₹2999 है, इस प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी ऑफर भी की जा रही है जिसकी बदौलत आप को हर महीने रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं पड़ती है. आपको बता दें कि इस प्लान में पूरे 912GB डाटा दिया जाता है. इतना ही नहीं इस प्लान में ग्राहकों को हाई स्पीड इंटरनेट भी दिया जा रहा है जो वीडियो डाउनलोडिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग में बड़ा काम आता है. यदि हर रोज के हिसाब से देखें तो इस प्लान में 2.5GB DATA दिया जाता है जिससे ग्राहक अपनी इंटरनेट संबंधी आवश्यकता के लिए इस्तेमाल कर पाएंगे. आपको बता दें कि इस प्लान में हर रोज ग्राहकों को सौ s.m.s. भी दिए जाते हैं.

अगर आपको लग रहा है कि इस प्लान के फायदे यहीं पर समाप्त हो जाते हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस प्लान के साथ आप को 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर भी की जा रही है. इस वैलिडिटी में 4 चांद लगाने के लिए कंपनी अपने इस प्लान के साथ 23 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी ऑफर कर रही है इसके उपरांत इस प्लान की वैलिडिटी कुल मिलाकर 388 दिनों की ही होती है. वही अगर DATA की बात करें तो कंपनी कंप्लीमेंट्री 87 जीबी डाटा ऑफर कर रही है. इन सारे बेनिफिट्स की बदौलत या प्लान किसी भी ग्राहक के लिए बेस्ट ऑप्शन भी साबित हो सकता है.

खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएगी 'कुंडली भाग्य' की ये एक्ट्रेस, सीरियल को कहा अलविदा

खुफिया विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ये लोग करें आवेदन

ख़राब मौसम होने के बावजूद केदार धाम में बना इतिहास, 14 दिन में डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने किए दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -