खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएगी 'कुंडली भाग्य' की ये एक्ट्रेस, सीरियल को कहा अलविदा
खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएगी 'कुंडली भाग्य' की ये एक्ट्रेस, सीरियल को कहा अलविदा
Share:

टेलीविज़न की जानी- मानी मशहूर अभिनेत्री अंजुम फकीह की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। 'घर-घर' में सृष्टि के किरदार में अपना नाम बनाने वाली अंजुम अब रियलिटी शो में दिखाई देगी। अंजुम फकीह लोकप्रिय सीरियल 'कुंडली भाग्य' छोड़ चुकी हैं। बता दें कि अंजुम, बीते छह वर्षों से इस शो का हिस्सा थीं। पर अब फाइनली इन्होंने इसे क्विट कर दिया है। प्रशंसक हैरान हैं, लेकिन दूसरी तरफ खुश भी हैं कि अंजुम फकीह स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में दिखाई देगी। 

वही हाल ही में अंजुम ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने एकता कपूर का सीरियल 'कुंडली भाग्य', रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए नहीं छोड़ा है। बल्कि, वह बहुत वक़्त से इस शो को छोड़ने की योजना बना रही थीं। इसलिए यह बिल्कुल न सोचा जाए कि रियलिटी शो के लिए, एकता का सीरियल उन्होंने क्विट कर दिया। अपने एक इंटरव्यू में अंजुम ने बताया कि सीरियल में 20 साल का लीप आया है। ऐसे में कास्ट में नए एक्टर्स को जोड़ा गया है। इसमें बसीर अली, पारस कलनावत और सना सईद का नाम सम्मिलित है। तीनों ही अहम भूमिकाएं निभाते दिखाई देने वाले हैं। अंजुम को लगता है कि यह वक़्त सीरियल में आए नए किरदारों के शाइन करने का है, इसलिए उन्होंने इससे स्वयं का किनारा कर लिया। 

अंजुम ने कहा- मुझे लगता है कि सीरियल की कहानी इस मोड़ पर पहुंच चुकी है, जहां नए किरदारों एवं उनके किरदारों को सही ढंग और स्पेस में दिखाए जाने का समय है। 'कुंडली भाग्य' में लीप आने में 6 वर्ष लग गए। मैं करियर में ग्रोथ देख रही थी। एक नई स्टोरीलाइन खोज रही थी। शो में भी ग्रोथ देख रही थी, लेकिन 6 वर्ष पश्चात् इसमें ग्रोथ नजर आई। ऐसे में मुझे लगा कि सृष्टि का किरदार अब पुराना हो गया है, उसे रियल लाइफ में अब कुछ और करना चाहिए। बीते 6 वर्षों से मैं एक अच्छा रोल स्वयं के लिए देख रही हूं। मैं यह नहीं कह रही कि सृष्टि का किरदार अच्छा नहीं था। बस स्टोरीलाइन मैं दूसरी देख रही थी। अब क्योंकि सीरियल में नए किरदार आ गए हैं तो ऐसे में मुझे लगता है कि सृष्टि के किरदार में कुछ दम बचा नहीं है। इस समय अंजुम नोटिस पीरियड पर हैं। उनका कहना है कि यदि सीरियल में किसी और किरदार में उन्हें वापसी बुलाया जाता है तो वह इसे करना चाहेंगी। 

आखिर क्यों GEA 2023 के इवेंट में आने से उर्फी ने किया इंकार

'एक दिन बिना कपड़ों के आऊंगी', मीडिया से बोली उर्फी जावेद

माँ बनने वाली है ऐश्वर्या! खुद एक्ट्रेस ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -