योगी के मुख्य सचिव पर 25 लाख की रिश्वत का आरोप
योगी के मुख्य सचिव पर 25 लाख की रिश्वत का आरोप
Share:

उत्तर प्रदेश में भृष्टाचार का एक ऐसा मामला आया है जिसमें एक युवक ने मुख्यमंत्री योगी के प्रमुख सचिव को कटघरे में खड़ा कर दिया है, वहीं काफी समय से चल रहे इस मामले में बीजेपी ने युवक के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी जिसके बाद उल्टा जांच से पहले ही युवक को ही गिरफ्तार कर लिया गया है. 

बता दें, पहले अभिषके गुप्ता नाम के इस युवक ने इस मामले में योगी के प्रमुख सचिव शशि प्रकाश गोयल पर खुद के द्वारा बनवाए जा रहे पेट्रोल के मामले में 25 लाख रुपए की रिश्वत का आरोप लगाया है. योगी ने जांच के आदेश दे दिए हालाँकि इस मामले में युवक की गिरफ्तारी थोड़ी आश्चर्यजनक दिखाई दे रही है. अभी अभिषेक का परिवार लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री योगी के दफ्तर पहुंच चूका है. 

वहीं योगी ने अपने मुख्य सचिव मुख्य सचिव राजीव कुमार को अभिषेक गुप्ता के हरदोई स्थित पेट्रोल पंप की स्थापना संबंधी मामले की तथ्यात्मक जांच कर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं. वहीं मुख्यमंत्री योगी को राज्यपाल रामनाईक ने भी एक पत्र लिखकर इस मामले की जाँच के लिए कहा गया है, जिसके बाद अभी जांच शुरू हो गई है. वहीं अभिषेक से भी पुलिस थाने में पूछताछ की जा रही है. '

कर्नाटक में नाराज कांग्रेस विधायक सरकार के विरोध में उतरे

चीन के साथ तनावों के बीच ताइवान ने किया युद्धाभ्यास

यशवंत-शत्रुघ्न और प्रवीण तोगड़िया आज मंदसौर में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -