अमेरिका में भी हिट है योगी मॉडल, घर के अंदर से अफसरों पर फायरिंग कर रहा था अपराधी, जैसे ही 'बुलडोज़र' पहुंचा, कर दिया सरेंडर
अमेरिका में भी हिट है योगी मॉडल, घर के अंदर से अफसरों पर फायरिंग कर रहा था अपराधी, जैसे ही 'बुलडोज़र' पहुंचा, कर दिया सरेंडर
Share:

वाशिंगटन: भारत से हज़ारों मील दूर अमेरिका में भी योगी आदित्यनाथ सरकार का बुलडोज़र मॉडल देखने को मिल रहा है। बता दें कि, उत्तरप्रदेश में सीएम योगी ने अपराधियों के हौसले और अवैध निर्माण ध्वस्त करने के लिए बुलडोज़र एक्शन शुरू किया है, जिसके कारण उन्हें बुलडोज़र बाबा का नाम भी मिला है। अब अमेरिका में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। अमेरिका के टेक्सास में 4 अधिकारियों पर गोलीबारी करने वाले आरोपी के घर पर स्वाट टीम ने बुलडोजर चला दिया। घर पर बुलडोजर चलता देख आरोपी ने घबराकर सरेंडर कर दिया। इस घटना का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। 

बताया जा रहा है कि 34 वर्षीय टेरान ग्रीन पर 24 घंटे में चार प्रवर्तन अधिकारियों पर गोलीबारी कर उन्हें जख्मी करने का आरोप है। आरोपी ने बुधवार को ट्रैफिक स्टाप पर हैरिस काउंटी शेरिफ के डिप्टी पर फायरिंग की थी। इसके बाद वह भाग गया था। इसके बाद प्रशासन ने आरोपी के खिलाफ तलाशी अभियान चलाया और उसके घर तक पहुंची। जैसे ही अधिकारियों ने घर में घुसने का प्रयास किया, आरोपी ने गोलीबारी कर दी। इसमें तीन अधिकारी जख्मी हो गए। टेरान अपने घर में छिपकर फायरिंग कर रहा था। ऐसे में उस पर जवाबी कार्रवाई नहीं हो पा रही थी।

कई घंटों तक आरोपी को पकड़ने के प्रयास में नाकाम होने के बाद प्रशासन ने आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने का फैसला किया। जैसे ही स्वाट टीमों ने आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाना शुरू, उसने घबराकर सरेंडर कर दिया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी बुलडोजर पर बैठकर ही घर से बाहर निकला। गिरफ्तारी से पहले टेरान की सूचना देने पर 20 हजार डॉलर का इनाम भी घोषित किया गया था। 

पाकिस्तान में ईसाईयों पर अत्याचार, कट्टरपंथियों ने जला डाले चर्च, घर तोड़े, बाइबिल भी फाड़ी

आतंकी यासीन मलिक की पत्नी मुशाल को पाकिस्तान ने बनाया मंत्री, शौहर ने किया था 4 भारतीय वायुसेना अफसरों का क़त्ल

कार और बाइक से टकराया प्लेन, हुआ भीषण विस्फोट और लग गई आग, 10 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -