गौतस्कर पर योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई,  75 लाख रुपए की संपत्ति कुर्क
गौतस्कर पर योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, 75 लाख रुपए की संपत्ति कुर्क
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार गौतस्करी को रोकने के लिए लगातार अभियान चला रही है। इसी क्रम में राज्य के सुलतानपुर में गौ तस्करी के खिलाफ की गई कार्रवाई में बुधवार को बल्दीराय पुलिस और प्रशासनिक टीम 75 लाख की संपत्ति कुर्क कर ली है। इसके साथ ही पुलिस और प्रशासनिक अमले ने गौतस्कर का 65 लाख का मकान व 10 लाख का पिकअप वाहन भी जब्त कर लिया है।

बल्दीराय थाना प्रभारी अमरेंद्र बहादुर सिंह ने इस कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि इसौली गांव का रहने वाला शातिर गौ तस्कर नौशाद पुत्र इस्लाम क्षेत्र में धड़ल्ले से गो तस्करी की वारदातों को अंजाम देता रहा है। पूर्व में नौशाद के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जा चुकी है। उसके खिलाफ डीएम के आदेश पर 14 (1) की कार्रवाई की गई है।

थाना प्रभारी ने आगे बताया है कि गौ तस्कर नौशाद ने तस्करी के संगीन अपराध से 65 लाख रुपए कीमत का मकान और 10 लाख का पिकअप वाहन ले रखा था, आज उसे जब्त कर लिया गया है। उस पर गंभीर किस्म के सात केस बल्दीराय थाना में पूर्व में दर्ज हो चुके हैं। कार्रवाई में SDM बल्दीराय महेंद्र कुमार श्रीवास्तव के साथ अन्य प्रशासनिक  व पुलिस के अधिकारी उपस्थित रहे।

बिहार में खनन इंस्पेक्टर को टीम सहित जिन्दा जलाने की कोशिश, जब्त किया ट्रक छुड़ा ले गए बेखौफ अपराधी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हर्ष फायरिंग का 7 साल पुराना वीडियो, अब गिरफ्तार हुआ युवक

प्रेमी को अपनी न्यूड तस्वीरें भेजती थी पत्नी.., तंग आकर पति ने कर ली ख़ुदकुशी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -