गैंगस्टर स्वयंवर यादव पर चला योगी सरकार का डंडा, प्रशसन ने कुर्क की 2 करोड़ की अवैध संपत्ति
गैंगस्टर स्वयंवर यादव पर चला योगी सरकार का डंडा, प्रशसन ने कुर्क की 2 करोड़ की अवैध संपत्ति
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार माफियाओं अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन ले रही है. कहीं बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की जा रही है, तो अपराधियों की अवैध संपत्ति कुर्क की जा रही है, इन्ही सब वजहों से अपराधियों माफियाओं में दहशत मची हुई है. ऐसे में ताजा मामला देवरिया जिले से सामने आया है. 

यहाँ प्रशासन ने एक अपराधी की गैंगस्टर एक्ट के तहत 2 करोड़ 17 लाख रुपये की अचल संपत्ति को ढोल बजाकर और लाउडस्पीकर से बोलकर कुर्क कर दी है. इस अपराधी के खिलाफ दर्जन भर से अधिक केस दर्ज हैं और इसने संगठित गिरोह भी बनाया था. यह कुर्की की कार्रवाई डीएम जितेन्द्र प्रताप सिंह के आदेश के मुताबिक किया गया है. यह गैंगस्टर कुख्यात अपराधी स्वयंवर यादव पुत्र गोरख यादव जिले के सुरौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सुरौली गांव का निवासी है. 

देवरिया सदर के SDM सौरभ सिंह और क्षेत्राधिकारी नगर श्रीयस त्रिपाठी की अगुवाई में तहसीलदार सदर और राजस्व विभाग के कर्मचारी, थाना कोतवाली की पुलिस ग्राम सुरौली में कुख्यात गैंगस्टर, पशु तस्कर और अवैध शस्त्र का तस्कर स्वयंवर यादव द्वारा अपनी पत्नी निर्मला देवी के नाम से खरीदी गई आधा दर्जन जमीनों को धारा 14(1) उत्तर प्रदेश गिरोह बंद अधिनियम 1986 के तहत डीएम देवरिया जितेंद्र प्रताप सिंह के निर्गत आदेश के द्वारा गैंगेस्टर अपराधी की अचल संपत्ति कुर्क कर ली गई है.

यमुना अब भी जहरीली! केजरीवाल सरकार का दावा- हमने सफाई पर खर्च किए 6857 करोड़

राजनेताओं के बाद अब आतंकियों के निशाने पर RSS, 30 लोगों की सूची जारी, हत्या की प्लानिंग!

'चाहें तो अयोध्या आकर रहें..' बंगला विवाद के बीच राहुल गांधी से हनुमानगढ़ी के संत का अनुरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -