योगी कैबिनेट का विस्तार जल्द, नए चेहरों को मिल सकती है जगह
योगी कैबिनेट का विस्तार जल्द, नए चेहरों को मिल सकती है जगह
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में जल्द ही नए चेहरों को जगह मिल सकती है. 4 फरवरी को योगी कैबिनेट का विस्तार होने की संभावना है. बता दें कि हाल ही में हुए विधान परिषद चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को नए चेहरे मिले हैं. सूत्रों के अनुसार, इनमें से कुछ चेहरों को सीएम योगी अपने कैबिनेट में जगह दे सकते हैं. 

बता दें कि अगले साल फरवरी-मार्च में उत्तर प्रदेश में विधानसभा का चुनाव होने वाला है. इस लिहाज से ये सीएम योगी का आखिरी कैबिनेट विस्तार हो सकता है. दूसरी ओर यूपी में पंचायत चुनाव बेहद करीब हैं. ऐसे में योगी कैबिनेट का ये विस्तार बेहद अहम माना जा रहा है. उल्लेखनीय है कि काफी समय से यूपी कैबिनेट विस्तार को लेकर मंथन हो रहा है. भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की इस संबंध में बैठकें भी हो चुकी हैं. खुद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जब हाल ही में यूपी दौरे पर गए तो उस समय भी कैबिनेट विस्तार को लेकर जमकर चर्चा हुई.  

सीएम योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल में मंत्री रहे चेतन चौहान की कोरोना के चलते मृत्यु हो गई थी. इनके साथ ही मंत्री कमला रानी का भी देहांत भी हो गया है, जिसकी वजह से कैबिनेट में दो जगह खाली हैं. इसके अलावा अन्य नये चेहरों को भी कैबिनेट में अवसर देने की तैयारी की बात की जा रही है.

कृषि कानून पर पीएम मोदी ने ली सर्वदलीय बैठक, JDU ने किया कानूनों का समर्थन

पूर्व खिलाड़ियों ने हॉकी इंडिया के शिक्षा मार्ग पर शुरू किया काम

नितीश कुमार पर तेजस्वी का हमला, कहा - किसान आंदोलन पर चुप क्यों हैं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -