योगी आदित्यनाथ के पिता को दिल्ली एम्स में रेफर किया गया
योगी आदित्यनाथ के पिता को दिल्ली एम्स में रेफर किया गया
Share:

देहरादून: पिछली 12 तारीख को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता की तबियत अचानक ख़राब हो गई थी. जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. मगर उनकी हालत में सुधार नहीं होते देख अब उन्हें हिमालयन अस्पताल से दिल्ली स्थित एम्स लाया जा रहा है. उन्हें पेट में दिक्कत की शिकायत है. देहरादून के एक डॉक्टर भी उनके साथ जाएंगे. वहीं दिल्ली एम्स में इसकी सूचना दे दी गई है. जौलीग्रांट एयरपोर्ट से एयरलिफ्ट के ज़रिए एम्स दिल्ली पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है. हिमालयन हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर के अनुसार शुक्रवार सुबह उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जानी थी, लेकिन सुबह घर भेजने से पहले डॉक्टर ने जब उनका रिव्यू किया गया तो पता चला कि उनकी आंतों में कुछ परेशानी है.

उनके अस्पताल के गैस्ट्रो सर्जन शहर से बाहर हैं, ऐसे में उन्हें विशेषज्ञों की देखरेख में दिल्ली एम्स रेफर करने का फैसला लिया गया. सुबह सीएम त्रिवेंद्र रावत के कहने पर राजकीय दून मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर विपुल कंडवाल भी सुबह योगी के पिता का चेकअप करने जॉलीग्रांट अस्पताल पहुंचे थे.

डॉक्टर कंडवाल ने भी सीएम योगी के पिता को दिल्ली एम्स हॉस्पिटल के लिए भेजने सलाह दी है. ऐसे में उन्हें इलाज के लिए दिल्ली एम्स रेफर कर दिया गया है. गौरतलब है कि आज ही योगी भी बीजेपी आलाकमान से मिलने दिल्ली जा सकते है. 

योगी को आला कमान ने आज दिल्ली बुलाया

योगी ने गिराई आईएएस अधिकारियों पर तबादले की गाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -