सहारनपुर पहुंचे सीएम योगी, मां शाकंभरी देवी मंदिर में किया पूजा-अर्चना

लखनऊ : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को यूपी के सहारनपुर पहुंचे। यहां दोपहर 1:33 पर योगी आदित्यनाथ ने मां शाकंभरी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने मंदिर का भ्रमण किया और माता शाकंभरी देवी से नतमस्तक होकर मुरादें मांगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मां शाकंभरी देवी के दर्शन कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की। 

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सपना चौधरी ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

राहुल पर साधा जमकर निशाना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दौरान उन्होंने गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए अखिलेश और मायावती दस साल में इतनी बार सहारनपुर नहीं आए जितनी बार मैं आ चुका हूं। दो साल में मैं छह बार सहारनपुर आ चुका हूं। सहारनपुर को विश्व विद्यालय दिया। चारों तरफ सड़कें बन रही हैं। विकास साफ नजर आ रहा है। 

जब राज्य शिक्षामंत्री ने अपने गले में डाल लिया सांप, फिर हुआ कुछ ऐसा....

हर जगह गूंजा मोदी-मोदी 

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी ने सहारनपुर में बेहट की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पूरी दुनिया में हर जगह मोदी-मोदी की गूंज है। सीएम योगी बोले कि हमने जो कहा वह कर दिखाया। किसानों को कर्ज से निकाला। दो करोड़ सात लाख गरीबों को शौचालय देने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की माटी का कण-कण मेरे लिए चंदन है जिसे मैं माथे पर लगाता हूं। राहुल पर योगी ने निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि गन्ना पेड़ पर लटकता है। अमेठी में जाकर कहते हैं कि चीनी के पेड़ लगा देंगे। महात्मा गांधी का सपना पूरा करना चाहते हैं राहुल गांधी लेकिन इन्हें मंदिर में बैठना नहीं आता। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मैन विद आउट ब्रेन हैं। 

लोकसभा चुनाव: राहुल गाँधी पर आय से अधिक संपत्ति का आरोप, भाजपा ने पुछा- ये कैसे हुआ ?

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस से गठजोड़ करने को पप्पू यादव बेक़रार, पार्टी विलय करने को भी तैयार

लोकसभा चुनाव: सपना चौधरी ज्वाइन कर सकती हैं कांग्रेस, भाजपा विधायक ने कसा तंज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -