मोदी के गुजरात में योगी चुनाव प्रचारक

मोदी के गुजरात में योगी चुनाव प्रचारक
Share:

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश में बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर चुनाव में दावेदारी की और एकतरफा जीत हासिल की. इस जीत के बाद बीजेपी की नजर आने वाले गुजरात चुनावों पर है. बता दे कि गुजरात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का गृह राज्य है, इसलिए गुजरात चुनाव इन दो शीर्ष नेताओं की साख का सवाल भी है.

इस मामले में जानकारी मिली है कि बीजेपी गुजरात में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्टार प्रचारक बना सकती है. योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता का फायदा उठा सकती है. विधानसभा चुनाव से पहले उत्तरप्रदेश में जो लोकप्रियता प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के लिए थी, वही चुनावों के बाद मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ की है. समर्थक तो उन्हें 2024 में प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने की मांग कर रहे है, योगी आदित्यनाथ अपने निर्णयो के कारण इन दिनों देश की राजनीति के केंद्र में है.

गुजरात चुनाव के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 29 मार्च से दो दिन गुजरात दौरे पर रहेगे. इसके बाद सभी स्टार प्रचारको की अंतिम सूची पर मंथन होगा. बता दे कि गुजरात विधानसभा की 182 सीटों पर इस बार बीजेपी ने 150 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है. इसके अलावा सौराष्ट्र और कच्छ की 53 सीटों में से पार्टी का लक्ष्य 40 से अधिक सीटें जीतने का है, अभी यहां बीजेपी के पास 35 सीटें हैं.

ये भी पढ़े 

योगिराज में छात्रा ने मनचलो से तंग आकर की आत्महत्या

रामपुर में चीनी मिल की जमीन पर नही बनेगी जेल

सबकुछ कहा लेकिन, राम मंदिर पर कुछ नहीं बोले योगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -