योगिराज में छात्रा ने मनचलो से तंग आकर की आत्महत्या

योगिराज में छात्रा ने मनचलो से तंग आकर की आत्महत्या
Share:

लखनऊ. उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही जहां मनचलो के खिलाफ एंटी रोमियो स्क्वाड अभियान चल रहा है. वही दूसरी और कोशांबी जिले में छेड़खानी और पुलिस के रवैये से परेशान हो कर एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. इस घटना पर सरकार और पुलिस के तमाम दावों पर सवाल खड़े हो गए है. इस मामले में प्रशासन ने थाना प्रभारी सहित तीन लोगो को संस्पेंड कर दिया है.

उत्तरप्रदेश के नए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ महिलाओ की सुरक्षा की गारन्टी ले रहे है. नई सरकार के प्रत्येक मंत्री अपराधियो पर लगाम कसने का दावा कर रहे है, वही उसी दौरान सूबे के कौशांबी में एक छात्रा ने छेड़खानी से परेशान होकर जान दे दी. पिपरी थाना के गांजा गांव में रहने वाली रचना सिंह रामभजन कॉलेज से बीए कर रही थी, वह सेकंड ईयर की छात्रा थी. बीते कुछ दिनों से कुछ लड़के उसे तंग कर रहे थे.

छात्रा के कहने पर परिवार वालो ने पुलिस में शिकायत भी की किंतु इस सम्बन्ध में कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके विपरीत दूसरे दिन रचना के परिवार वालो के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया गया. इससे परेशान हो कर छात्रा ने आत्महत्या कर ली. छात्रा के आत्महत्या के बाद हड़कंप मच गया. पुलिस को इस हादसे के बाद जैसे होश आ गया हो. इस मामले में थाना प्रभारी समेत तीन लोगों को सस्पेंड कर दिया है, किन्तु लड़की की मौत के कारण सारे सवाल खड़े हो गए है.

ये भी पढ़े 

रामपुर में चीनी मिल की जमीन पर नही बनेगी जेल

सबकुछ कहा लेकिन, राम मंदिर पर कुछ नहीं बोले योगी

गुंडों को योगी की चेतावनी, लोगो से कहा मुझे बस एक मेसेज कर देना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -