हजरत अली को जन्मदिन की बधाई देने के बाद योगी को कहा मौलाना
हजरत अली को जन्मदिन की बधाई देने के बाद योगी को कहा मौलाना
Share:

लखनऊ. योगी आदित्यनाथ के ट्विटर हेंडल से मंगलवार को हजरत अली के जन्मदिन की बधाई दी गई. बधाई के ट्वीट के बाद से ही यूजर के कमेंट आना शुरू हो गए. कई यूजर्स ने उनसे ट्वीट कर पूछा कि योगी आप क्या कर रहे है. वही कही लोग इसका विरोध करते नजर आ रहे है. एक यूजर ने ट्वीट किया कि जीतने के बाद मौलाना बन गए. इनमे कुछ लोगो के ट्वीट इस प्रकार है.

आदित्य कुमार ने लिखा, सर आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी. अंकित कुमार मिश्रा ने लिखा कि देखकर दुख हो रहा है कि सेक्युलर वाला रोग हमारे योगी जी को भी लग गया है. जय तिवारी ने लिखा कि योगी जी आप ये क्या कर रहे हैं. संतोष वर्मा ने ट्वीट किया कि माननीय योगी जी, ये हजरत अली कहां से आ गए, हमारे देश का ताल्लुक हनुमान जी से है. सत्या शर्मा ने लिखा कि आपसे निवेदन है कि किसी अली-खां के जन्मदिन या ईद, ताजिया की बधाई जैसा कुछ न बोलें. हिन्दुत्व पर कायम रहें, सत्ता बची रहेगी.

इस पर राजीनीतिक विचारक हेमंत तिवारी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सबका साथ सबके विकास के एजेंडे पर काम कर रहे है. उनकी अब पुरानी छवि से सफल नहीं हुआ जा सकता है. इसलिए वह आज की राजनितिक सोच के हिसाब से परिवर्तन ला रहे है.

 ये भी पढ़े

योगी सरकार ने दिया स्कूलों को अम्बेडकर जयंती मनाने का निर्देश

योगी कैबिनेट की दूसरी बैठक आज, होंगे अहम फैसले

यूपी में 24 घंटे बिजली के प्रस्ताव को मिली मंजूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -