विद्या मालवडे की रूटीन लाइफ का हिस्सा है योग
विद्या मालवडे की रूटीन लाइफ का हिस्सा है योग
Share:

साल 2007 में शाहरुख़ खान की बिगेस्ट ब्लॉकबस्टर 'चकदे इंडिया' फेम विद्या मालवड़े ने इन दिनों फिल्मों से दुरी बना रखी है और अपनी पर्सनल और सोशल लाइफ में काफी एक्टिव नज़र आ रही हैं. विद्या ने फिल्म चकदे में एक हॉकी गोलकीपर की भूमिका निभाई थी, जिसमे उसके किरदार को बहुत ही ज्यादा सराहना मिली थी.

हाल ही में 44 साल की विद्या ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट में कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह अपने बिकिनी पिक्स में बड़ी ही गॉर्जियस लग रही हैं. इसी के साथ विद्या ने अपने कुछ और पिक्स को भी शेयर किया है जिसमें उनका योग और मैडिटेशन के प्रति लगाव नज़र आ रहा है. यह पहली बार नहीं है जब विद्या ने अपने योग के फोटोस को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, वह अक्सर योग से जुड़े प्रेम को अपने फैंस में शेयर करती रहती हैं. उनका कहना है कि योग उनके ज़िन्दगी का अहम हिस्सा है जिसे वह कभी मिस नहीं करती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि विद्या मालवड़े का जन्म 2 मार्च 1973 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था. विद्या ने अपनी लॉ की पढ़ाई पूरी करने के बाद एयर हॉस्टेस की पढ़ाई की और बतौर एयर हॉस्टेस उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने बताया कि, "मेरा एयर हॉस्टेस से एक्ट्रेस बनने तक का सफर काफी रोमांचित रहा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

संगीतमय नाटक एक नई चुनौती और रोमांच से भरा है- शेखर कपूर

फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स के कारण लाइमलाइट में रहीं नेहा

फिल्मफेयर अवॉर्ड में ट्रोल्स का शिकार हुई उर्वशी रौतेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -