फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स के कारण लाइमलाइट में रहीं नेहा
फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स के कारण लाइमलाइट में रहीं नेहा
Share:

बॉलीवुड की अदाकारा नेहा धूपिया को अपना पहला प्यार ऋत्विक भट्टाचार्य में मिला, जिसके साथ वो 10 साल तक प्यार में रहीं. बाई प्रोफेशन ऋत्विक एक नेशनल लेवल स्क्वाश प्लेयर थे और नेहा के साथ उनकी शादी की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. ये साल 2000 की बात बताई जाती है, जब नेहा को नया-नया टीवी एड ब्रेक्स में काम मिलना शुरू हुआ था, यह इश्क़ तभी परवान चढ़ा था. फिर साल 2010 में खबरें सुनने को मिली कि नेहा धूपिया इज़ सिंगल अगेन, जिसकी पुष्टि नेहा ने खुद एक इंटरव्यू में की थी.

इसके बाद नेहा का नाम इंडियन क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज़ युवराज सिंह के साथ जोड़ा गया. ख़बरों के मुताबिक साल 2014 में नेहा धूपिया एक्ट्रेस सोफी चौधरी की बर्थडे में गयी थी, वही इनकी मुलाकात युवराज से हुई थी. कई समय तक एक दूसरे को डेट करने वाले इस कपल ने मीडिया के सामने इस बात से साफ़ इंकार किया. और एक टाइम बाद युवराज ने हेज़ल कीच से शादी कर ली.

37 साल की नेहा की लाइफ में ऋत्विक और युवराज के बाद एक डेंटिस्ट ने एंट्री मारी, जिसका नाम जेम्स सिल्वेस्टर था. जेम्स एक यूएस बेस्ड डेंटिस्ट थे, जो सिर्फ नेहा के लिए मुंबई शिफ्ट हुए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्मफेयर अवॉर्ड में ट्रोल्स का शिकार हुई उर्वशी रौतेला

जियो फिल्मफेयर में छाया इरफान की 'हिंदी मीडियम' का जादू

रणवीर सिंह को फैन्स ने दी डाली मानुषी के लिए ये सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -