संगीतमय नाटक एक नई चुनौती और रोमांच से भरा है- शेखर कपूर
संगीतमय नाटक एक नई चुनौती और रोमांच से भरा है- शेखर कपूर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता शेखर कपूर इन दिनों चर्चा में है. उनका कहना है कि, वह पहली बार एक संगीतमय नाटक का निर्देशन कर रहे हैं जिसके चलते उनके लिए यह एक नई चुनौती और रोमांच भरा है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि, "सेंट गैलेन (स्विट्जरलैंड) में खिड़की के बाहर मेरी पहली बर्फबारी, मंच पर संगीतमय नाटक निर्देशित करने का मेरा पहला अनुभव, एक नई चुनौती..एक नया रोमांच."

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शेखर का पहला संगीतमय नाटक 'द मैटरहॉर्न' है, जिसके लेखक माइकल कुंजे हैं. बता दे कि, शेखर ने अपने करियर में 'बैंडिट क्वीन', 'मिस्टर इंडिया' और 'मासूम' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया. खास बात यह है कि, शेखर कपूर का नाम एक ऐसे फिल्म निर्देशक के रूप में शुमार किया जाता है जिन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी खास पहचान बनायी है.

यही नहीं बल्कि, शेखर कपूर को पद्मश्री, बाफ्टा अवॉर्ड, 1 नेशनल अवॉर्ड और तीन फिल्मफेयर पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है. शेखर ने अपने करियर की शुरुआत 1975 में फिल्म 'जान हाज़िर हो' से की थी. इसके बाद उन्होंने फिल्म 'टूटे खिलौना' निर्देशित की. लेकिन उन्हें हिंदी सिनेमा में ख़ास पहचान फैमिली ड्रामा फिल्म 'मासूम' से मिली थी.

ये भी पढ़े

फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स के कारण लाइमलाइट में रहीं नेहा

फिल्मफेयर अवॉर्ड में ट्रोल्स का शिकार हुई उर्वशी रौतेला

फिल्मफेयर अवार्ड्स में दिखा नेहा धूपिया का गॉर्जियस लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -