यो यो हनी सिंह संग डांस करते नजर आए गुरु रंधावा, सामने आया वीडियो
यो यो हनी सिंह संग डांस करते नजर आए गुरु रंधावा, सामने आया वीडियो
Share:

रैपिंग के मामले में सुपरस्टार कहलाने वाले और पॉलीवूड इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले सिंगर यो यो हनी सिंह काफी समय से अपने नए-नए गाने रिलीज कर रहे हैं. आए दिन हनी को बेहतरीन अंदाज में देखा जाता है और उनके गाने गदर मचा देते हैं. हनी को उनके गानों के साथ उनके लुक्स के लिए भी पसंद किया जाता है. वैसे हनी का नया गाना बीते दिनों ही रिलीज हुआ था. जी दरअसल बीते दिनों सामने आए उनके नए गाने का नाम 'बिल्लो तू आग है' था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh) on

अब हनी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसे उन्होंने खुद शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर हनी ने कैप्शन में लिखा है- 'Brown Brothers in the house!! @gururandhawa #BrownRang' आप देख सकते हैं इसमें हनी के साथ गुरु रंधावा दिखाई दे रहे हैं. दोनों गाने कुड़िये नी तेरे ब्राउन रंग दे गाते हुए और नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों का गाने का अंदाज काफी बेहतरीन है. वैसे हनी ने अपने हर गाने से अपनी काबिलियत साबित की है.

आपको याद हो तो बीते दिनों ही हनी सिंह ने फेक व्यूज के बारे में बात की थी. उस दौरान उन्होंने कहा था, 'मैंने उन रैपर्स के बारे में बहुत सारी अफवाहें सुनी हैं जिन्होंने अपने गाने के लिए नकली व्यूज खरीदे हैं. मैं कहना चाहता हूं कि जब मैंने अपना करियर शुरू किया था और मैं लोकप्रिय हो रहा था तो लोगों ने मुझ पर भी कई आरोप लगाए थे.' इसके अलावा उन्होंने आगे कहा, 'यह प्रगति की निशानी है और आप जिन कलाकारों के बारे में बात कर रहे हैं, उन पर भी आरोप लग रहे हैं. यह मेरी तरफ से उन्हें बधाई है, क्योंकि वे प्रगति कर रहे हैं और ये सिर्फ आरोप हैं, इसलिए मैं इस पर अब आगे कुछ नहीं कह सकता.' वैसे जल्द ही हनी अपना नया गाना लाने वाले हैं.

ओडिशा में सामने आए तीन हजार से अधिक कोरोना के केस, 14 की मौत

रश्मिका मंदाना फिल्म 'आचार्य' में नजर आएंगी?

गांजे की पत्तियां खाकर टुन्न हो गया चूहा, वायरल हो रहीं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -