रश्मिका मंदाना  फिल्म 'आचार्य' में नजर आएंगी?
रश्मिका मंदाना फिल्म 'आचार्य' में नजर आएंगी?
Share:

रश्मिका मंदाना टालीवुड इंडस्ट्री की मांगी हुई अभिनेत्रियों में से एक हैं . उच्च प्रत्याशित फिल्म ' आचार्य ' के बारे में ताजा चर्चा यह है कि अभिनेत्री रश्मिका मंदाना आगामी फ्लिक में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुई नज़र आने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन इक्का निर्देशक कोरतला शिवा कर रहे हैं. चिरंजीवी स्टारर इस फिल्म में कथित तौर पर अभिनेत्री काजल अग्रवाल भी फीचर होंगी . इससे पहले खबर आई थी कि अभिनेत्री तृषा कृष्णन ने चिरंजीवी स्टारर फिल्म साइन की है. लेकिन, बाद में खबर आई  है कि अभिनेत्री ने इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया है .

आचार्य के मेकर्स ने कथित तौर पर कहा था कि तृषा कृष्णन ने फिल्म छोड़ दी क्योंकि वह किसी और फिल्म में स्टार बनना चाहती थीं. अब इस फिल्म में कथित तौर पर डिअर कॉमरेड अभिनेत्री का नाम अहम भूमिका निभाने पर विचार किया जा रहा है. कोरतला शिवा निर्देशन की खबरों में कहा गया है कि अभिनेता-निर्माता राम चरण फिल्म में कैमियो कर रहे है. रिपोर्ट्स में यह भी जोड़ा गया है कि रामचरण कुछ उच्च तीव्रता वाले एक्शन दृश्यों का हिस्सा होंगे . आचार्य के मेकर्स को लगा कि एक महिला लीड राम चरण के अपोजिट स्क्रिप्ट का हिस्सा होनी चाहिए .

आचार्य स्टेट पर ताजा खबर है कि रश्मिका मंदाना चिरंजीवी स्टारर इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही होंगी . अभिनेत्री को आने वाली फिल्म पुष्पा में भी चित्रित किया जाएगा जिसमें स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन लीड में थे. फिल्म में कथित तौर पर अल्लू अर्जुन को एक ड्राइवर के रूप में उजागर किया जाएगा जो लाल चंदन तस्करी रैकेट से जुड़ा है . अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के प्रशंसक और अनुयायी आचार्य में अभिनीत उनके बारे में आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं .

इस तमिल अभिनेता ने कंगना का किया समर्थन

चिरंजीवी के नए लुक ने उड़ाए फैंस के होश

सुरेंद्र रेड्डी की अगली फिल्म में इस भूमिका में नजर आएंगे अखिल अक्किनेनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -