गांजे की पत्तियां खाकर टुन्न हो गया चूहा, वायरल हो रहीं तस्वीरें
गांजे की पत्तियां खाकर टुन्न हो गया चूहा, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

आजकल कई ऐसी तस्वीरें सामने आ जाती हैं जो हंसने पर मजबूर कर देती है. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी ही तसवीर दिखाने जा रहे हैं. जी दरअसल इस समय एक चूहे की तस्वीर वायरल हो रही है. यह चूहा कनाडा का है. जी दरअसल कनाडा के New Brunswick में एक चूहा गांजे की पत्तियां खाकर टुन्न हो गया. अब आइए जानते हैं पूरा मामला. जी दरअसल यहाँ के Collin Sullivan नाम के एक शख्स ने नोटिस किया कि उनके घर से गांजे के पौधे चोरी हो रहे हैं.

जी दरअसल कनाडा में एक तय मात्रा का गांजे का पौधा घर में लगाने की इजाजत है. वहीँ Collin Sullivan के घर से यह पौधे चोरी कर रहा था एक चूहा. जी हाँ, हाल ही में कोलिन ने एक पोस्ट फेसबुक पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा कि दो दिनों से ये छोटा सा चूहा उनके गांजे के पौधे में चोरी करके ले जाता रहा. आगे उन्होंने लिखा है ऐसा उसने जब तक किया जबतक वो बेहोश नहीं हो गया. वैसे आगे उन्होंने यह भी बताया है कि इसके बाद उन्होंने इस चूहे पर नजर रखनी शुरू कर दी. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कैसे चूहा गांजे की पत्तियां खाने के बाद उलटा होकर सो रहा है. चूहे को कोई भी सुध-बुध नहीं है.

पौधे चोरी होने के बाद कोलिन ने चूहे पर नजर रखनी शुरू की उसके बाद से उन्होंने ये देखना शुरू किया कि कहीं इसके कोई बुरे परिणाम तो इस चूहे की सेहत पर नहीं हो रहे. एक हफ्ते तक कोलिन ने येयह देखा कि इस चूहे को गांजे की लत लग चुकी है. उसके बाद उन्होंने फिर इसे जंगल में छोड़ने की ठानी. अब चूहा जंगल में है. वैसे इस समय चूहे की तस्वीरें लोगों को बड़ी पसंद आ रही है.

संगीतकार एआर रहमान पर लगा टैक्स चोरी का आरोप

इस तमिल अभिनेता ने कंगना का किया समर्थन

चिरंजीवी के नए लुक ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -