ओडिशा में सामने आए तीन हजार से अधिक कोरोना के केस, 14 की मौत
ओडिशा में सामने आए तीन हजार से अधिक कोरोना के केस, 14 की मौत
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में एक दिन में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा 3,996 नए केस सामने आने के बाद प्रदेश में कोरोना वायरस के केस बढ़कर 1,43,117 हो गए. स्वास्थ्य अफसर ने बताया हैं कि इससे पहले गुरुवार को एक दिन में सबसे ज्यादा 3,991 नए केस सामने आए थे. इस बारें में उन्होंने बताया हैं कि चौदह और लोगों की मृत्यु के बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 605 हो गया हैं.  

अफसर ने आगे बताया कि नए केसों में से 2,359 केस पृथक-केन्द्रों में सामने आए. वहीं, अन्य 1,637 लोग पहले से संक्रमित लोगों के कांटेक्ट में आने के बाद संक्रमित हुए है. उन्होंने बताया कि प्रदेश में अभी 34,458 लोगों का उपचार जारी है और 1,08,001 लोग कोरोना मुक्त हो गए हैं. अफसर ने आगे बताया है कि प्रदेश में अभी तक कोरोना संक्रमण के 23.23 लाख सैंपलों की जांच की गई है.

भारत में निरंतर दूसरे दिन कोरोना वायरस के केसों में उछाल देखने को मिला है. शुक्रवार को एक बार फिर एक दिन में कोरोना वायरस के नए केसों ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. शुक्रवार को 96,551 नए केस सामने आए. इन नए केसों के साथ देश में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 45 लाख 62 हजार से ज्यादा हो गई है. लेकिन, राहत की बात यह है कि बीमारी से ठीक होने वाले लोगों के आंकड़ों में भी इजाफा हुआ है. आंकड़े के मुताबिक, अब तक 35 लाख 42 हजार से अधिक लोग ठीक हो चुके हैं.  

इंदौर में मॉल की तीसरी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग, दो दिन पहले हुई थी पति की मौत

कासगंज में दो कारों की जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 5 घायल

बरेली-सहारनपुर और मेरठ में भी बनेंगे एयरपोर्ट ! सीएम योगी ने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -