Share:
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में खराबी का क्राफ्टन ने किया सुधार
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में खराबी का क्राफ्टन ने किया सुधार

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च किया गया जो अब गड़बड़ियों का सामना कर रहा है। गेम खेलते समय गेमर्स विभिन्न मुद्दों के बारे में शिकायत करते रहे हैं। क्राफ्टन डेवलपर्स लगातार अपडेट और पैच जारी कर रहे हैं, बग्स को ठीक कर रहे हैं, और गेम फैनफेयर के लिए नई सुविधाओं को जोड़ रहे हैं।

हाल ही में, खेल के नए प्रारूप ने लगातार कई मुद्दों को जन्म दिया है, जिसने क्राफ्टन को उन गड़बड़ियों को ठीक करने के लिए मजबूर किया है। गेमर्स ने शिकायत की है कि लोडिंग के दौरान वे अक्सर गड़बड़ियों का सामना करते हैं और आगे रैंडम शटडाउन देखते हैं। इसके कारण, खेल खेलने के अनुभव में बाधा उत्पन्न करता है। इस बीच, एक और मुद्दा यह है कि वे लोडिंग स्क्रीन पर फंस गए थे और जब वे यूनिकॉर्न-सेट आउटफिट पहने हुए थे, तो उन्हें खेल शुरू करना मुश्किल हो रहा था। अब यह पुष्टि हो गई है कि क्राफ्टन ने इन मुद्दों को एक नए पैच के साथ हल कर लिया है। इस पैच के साथ एक अन्य ऑडियो समस्या भी ठीक की गई है।

अपडेट को लागू करने के लिए गेमर्स को गेम को रीस्टार्ट करना होगा। कंपनी ने ग्राहक सेवा से संपर्क करने और त्रुटियों के सभी विवरणों जैसे प्रजनन चरण, चरित्र आईडी, डिवाइस की जानकारी का उल्लेख करने का भी आग्रह किया।

पति-पत्नी और वो के बीच में पिसा 11 वर्षीय बच्चा, अपने ही पिता के ऑफिस में नौकर बनने पर हुआ मजबूर

लोगों के घरों में छाया अँधेरा, बिजली विभाग में हड़ताल पर गए 4 हजार बिजली कर्मचारी...

दिल्ली में ट्रैक्टर लेकर कैसे घुसे राहुल गांधी? पुलिस की जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -