इस देश पर दागी गई मिसाइल फिर..

Jun 18 2018 03:02 PM
इस देश पर दागी गई मिसाइल फिर..

सऊदी अरब : यमन से दागी गई एक बैलिस्टिक मिसाइल को सऊदी अरब की वायु रक्षा प्रणाली ने बीच में ही नष्ट कर दिया है. जिसके बाद एक आधिकारिक सऊदी प्रेस एजेंसी ने एक बयान में बताया कि यह मिसाइल दक्षिणी जिजान शहर को केंद्रित कर के दागी गई थी, जिस हमले में एक पाकिस्तानी नागरिक को चोटे आई है.

इसके अलावा ईरान समर्थित हुती विद्रोहियों ने अपने एक समाचार पत्र के जरिए दावा किया कि इस मिसाइल से जिजान स्थित एक सैन्य शिविर पर निशाना साधा गया था. यह कि सरकारी मीडिया ने जानकारी दी है कि पिछले रविवार को सऊदी हवाई रक्षा सेवा ने जिजान को निशाना बनाकर दागी गई एक अन्य मिसाइल को पहले भी नष्ट किया था.

आपको बता दें कि अमेरिका-नीत गठबंधन के लड़ाकू विमानों ने रविवार-सोमवार के बीच रात में इराक सीमा के पास देश के पूर्वी हिस्से में सरकारी सेना के ठिकानों पर आत्मघाती हमले किये. इस मामले की जानकारी सीरिया की सरकारी मीडिया ने दी. बता दें कि सीरिया के पूर्वी प्रांत देर एजोर में अमेरिका समर्थित लड़ाके और रूस समर्थित सरकारी सेना अलग-अलग इस्लामिक स्टेट के जिहादियों के खिलाफ मोर्चा खिले हुए हैं. हालिया किये गए हमले में पाकिस्तानी नागरिक को चोटे आई है.

फीफा 2018: ट्यूनीशिया के खिलाफ जीत की उम्मीद से उतरेंगे इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी

अब तक की बड़ी सुर्खियां

अगर ना हुआ होता ये पाप तो सैफ की जगह आज ये पूर्व मुख्यमंत्री होते तैमूर के बाप