'ये उन दिनों की बात है' में होगी इस एक्टर की एंट्री, निभाएगा मुख्य किरदार
'ये उन दिनों की बात है' में होगी इस एक्टर की एंट्री, निभाएगा मुख्य किरदार
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्टार प्लस के फैमिली ड्रामा गाथा ''रिश्तों का चक्रव्यूह'' में वात्सल्य के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करने वाले देवर्षि शाह अब सोनी टीवी पर ये उन दिनों की बात है शो के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ वह इस शो में राघव की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं, जो नैना (आशी सिंह) का पति बनने की कोशिश करेगा. जी हाँ, वहीं हाल ही में उन्होंने एक गुजराती फिल्म बाउ ना विचार के लिए शूटिंग की, जिसने फिल्म स्क्रीन में शालीनता से काम किया. इसी के साथ वह अब लगभग डेढ़ साल के अंतराल के बाद टीवी पर वापस आने वाले हैं.

इस बारे में बात करते हुए देवर्षि ने कहा " ये उन दिनों की बात है 'एक दिलचस्प अवधारणा है.मैं एक नए ट्रैक का हिस्सा रहा हूं जिसे विकसित किया गया है.नैना के पति के रूप में आने से बहुत भ्रम होगा.गलतियों की कॉमेडी वास्तव में देखने के लिए अछि होगी." वहीं आपको याद हो देवर्षि ने रिश्तों का चक्रव्यूह में एक शाही युवक की भूमिका निभाई थी और उनके लिए ये उन दिनों की बात है में यह किरदार बहुत अलग है. उन्होंने कहा "यह मेरे पहले स्टार प्लस के शो के विपरीत एक हल्के-फुल्के स्थान पर एक शो है.यह एक अलग तरह का हिस्सा है.मैं अब थोड़ी देर बाद टीवी पर वापस आ गया हूं.राघव एक बहुत ही आरक्षित व्यक्ति होगा, जो अपने आस-पास हो रही चीजों को देखकर हैरान हो जाएगा.शो में 90 का अहसास भी एक नया अनुभव देता है."

वहीं यूट्यूब के लिए छोटे वीडियो बनाने वाले देवर्षि भी वेब स्पेस पर काम करना चाहते हैं.उन्होंने कहा "मैं वेब प्लेटफॉर्म पर दिलचस्प काम की तलाश कर रहा हूं.लेकिन जो भी आ रहा है वह मुझे दिलचस्पी नहीं देता है, और मुझे इंतजार है जो में करना चाहता हूं."

मोटापे के कारण बर्बाद हुआ इस एक्ट्रेस का करियर, अब ऐसी हो गई हालत

फैन पावर कैम्पेन की विनर बनी मोनालिसा, फैन से को की वीडियो कालिंग

आर्मी अफसर बनने के लिए खूब उत्साहित हैं जेनिफर विंगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -